एक अफवाह के अनुसार, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन मैट मर्डॉक की संभावित प्रेम रुचि

Spread MCU News

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के लिए, मैट मर्डॉक को कथित तौर पर फिर से प्यार मिलेगा। डिज़्नी+ पर आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स सीरीज़ के लिए, स्कूपर डैनियल आरपीके ने अपने पैट्रियन के माध्यम से खुलासा किया कि अभिनेता मार्गारीटा लेविएवा को मैट मर्डॉक की संभावित प्रेमिका हीदर ग्लेन के रूप में चुना गया है। 2022 में, लेविएवा को अज्ञात स्थिति में डेयरडेविल श्रृंखला में कई नए अतिरिक्त लोगों में से एक के रूप में चुना गया था। वह चार्ली कॉक्स और विंसेंट डी’ऑनफ्रियो से जुड़ेंगी, जिन्होंने मूल नेटफ्लिक्स श्रृंखला में क्रमशः मैट मर्डॉक/डेयरडेविल और विल्सन फिस्क/द किंगपिन के रूप में अभिनय किया था। मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा लेविएवा की भूमिका की औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है।

डेयरडेविल (जुलाई 1975) के पन्नों में, हीदर ग्लेन ने मार्वल कॉमिक्स की शुरुआत की। हीथर ग्लेन को मार्व वोल्फमैन और विलियम रॉबर्ट ब्राउन ने बनाया था। ग्लेन इंडस्ट्रीज के मालिक मैक्सवेल ग्लेन की बेटी, ग्लेन न्यूयॉर्क शहर की एक सोशलाइट थीं, जिन्होंने मैट के “लीगल स्टोरफ्रंट क्लिनिक” में धन का योगदान दिया था। पर्पल मैन द्वारा चलाए गए आपराधिक साजिश में झूठा आरोप लगाए जाने के बाद अपनी प्रतिष्ठा की रक्षा करने के डेयरडेविल के प्रयासों के बावजूद मैक्सवेल ने आत्महत्या कर ली। कुछ ही समय बाद, हीदर और मैट का रिश्ता खत्म हो गया और उसने टोनी स्टार्क के साथ शराब का रिश्ता शुरू कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप अंततः उसकी आत्महत्या हो गई।

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन का विचार अभी भी एक रहस्य है। कुछ स्रोतों के अनुसार, फिर भी, श्रृंखला मेयर फिस्क कॉमिक बुक आर्क को अनुकूलित करेगी। जैसा कि मूल डेयरडेविल के वयस्क स्वर से हटने के बारे में चिंता व्यक्त की गई है, एमसीयू प्रशंसकों ने आश्चर्य करना जारी रखा है कि क्या आसन्न डिज्नी + श्रृंखला मूल नेटफ्लिक्स श्रृंखला की निरंतरता बनाए रखेगी या नहीं। द डायरेक्ट के सह-संस्थापक जैक मैकब्रायन के अनुसार , बॉर्न अगेन संभवतः नेटफ्लिक्स श्रृंखला का संदर्भ देगा। मैकब्रायन ने लिखा, “मैंने बॉर्न अगेन में एक कथानक तत्व के बारे में सुना है जो सीधे तौर पर डेयरडेविल के सीज़न 1 में हुई किसी चीज़ को संदर्भित करता है।” “सीज़न 1 में वास्तव में एक विशेष घटना घटी, न कि केवल सतह-स्तरीय सामान्य डीडी चीज़। ऐसा लगता है कि कैनन समुदाय अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

एमसीयू के प्रशंसक भी आश्चर्यचकित हैं कि क्या मैट मर्डॉक के अन्य महिलाओं के साथ पिछले रिश्ते वापस आएंगे। उन रिपोर्टों का खंडन करते हुए कि वह बॉर्न अगेन में नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल से क्लेयर टेम्पल के रूप में दिखाई देंगी, रोसारियो डावसन ने यह कहते हुए दरवाजा खुला छोड़ दिया, “और मैं हमेशा ऐसा ही कहता हूं, ‘ठीक है, डिज्नी जानता है कि मैं कहां हूं।'” उसी में नस, डेबोरा एन वोल, प्रशंसकों की पसंदीदा, नेटफ्लिक्स श्रृंखला में मैट मर्डॉक के कानूनी सहायक करेन पेज के रूप में अपनी भूमिका को दोबारा निभाने की उम्मीद नहीं है। कलाकार ने वापस आने की इच्छा दिखाई है क्योंकि उसे लगता है कि कैरेन पेज की कहानी अभी भी बताई जानी चाहिए।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author