एक्स-मेन ’97 बॉस ने एपिसोड 1 के कथानक का विवरण साझा किया

Spread MCU News

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) में, एक्स-मेन ’97 के दो निर्माता, जेक कास्टोरेना और ब्यू डेमायो ने उपस्थिति दर्ज कराई और अपने एनिमेटेड एक्स-मेन के पुन: लॉन्च पर चर्चा की। उन्होंने पायलट की एक क्लिप भी चलाई, जिसमें श्रृंखला के आधार के बारे में कुछ महत्वपूर्ण विवरण दिए गए थे। मार्वल के साथ एक साक्षात्कार में, कास्टोरेना और डेमायो ने एसडीसीसी में डिजाइनिंग द एक्स-मेन: ए दिस वीक इन मार्वल स्पेशल इवेंट पैनल में अपनी उपस्थिति पर चर्चा की। दर्शकों को सेंटिनल्स से निपटने के लिए एक मिशन पर निकलते हुए एक्स-मेन की एक क्लिप भी देखने को मिली, क्योंकि उन्होंने कार्यक्रम और उसके पात्रों के बारे में विशेष जानकारी प्रदान की थी।

डेमायो ने टिप्पणी की, “हमने पहले एपिसोड से एक क्लिप दिखाया जिसमें एक्स-मेन को एक नए सेंटिनल खतरे का सामना करने के लिए एक मिशन पर जाते हुए दिखाया गया है।” उनके कार्य के बीच में उन पर अप्रत्याशित रूप से हमला किया जाता है और उन्हें डेंजर रूम में अभ्यास की गई क्षमताओं का उपयोग करके अपना बचाव करना होगा। हालिया मर्चेंडाइजिंग रिलीज के अनुसार, डॉ. ट्रास्क द्वारा निर्मित सेंटिनल्स, जो अक्सर एनिमेटेड श्रृंखला में एक्स-मेन का विरोध करते थे, एनिमेटेड रीमेक में भी दिखाई देंगे। हालाँकि, ट्रास्क और उसके प्रहरी नए शो के विरोधियों का ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं। डेमायो ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि श्रृंखला का मुख्य प्रतिद्वंद्वी कौन होगा। एक्स-मेन: 60 अनकैनी इयर्स लाइव वर्चुअल इवेंट में, डेमायो ने घोषणा की, “मि. सिनिस्टर, मेरा और कई अन्य लोगों का एक बहुत, बहुत, बहुत, बहुत पसंदीदा चरित्र, एक्स-मेन को एक बार और सभी के लिए नष्ट करने की एक बहुत ही मूर्खतापूर्ण योजना के साथ अतीत से अपना बदसूरत सिर उठाएगा।

कैस्टोरेना ने उन विशेष कठिनाइयों के बारे में बात की जिन्होंने कुछ पात्रों को एनिमेट करना उनका पसंदीदा बना दिया। कास्टोरेना ने कहा कि साइक्लोप्स, एक ऐसी आकृति, जिसकी आंखें या भौहें दिखाई नहीं देतीं, विभिन्न मनोदशाओं को व्यक्त करने के लिए अपने छज्जे पर छोटी-छोटी झलकियों का उपयोग करती थी। उन्होंने आगे कहा, हम न केवल कार्रवाई के लिए बल्कि एक कहानी को आगे बढ़ाने के लिए, न केवल उनकी मनोदशा को चित्रित करने के लिए उत्परिवर्ती के कौशल को नियोजित करने के लिए मूल तरीकों की खोज करते हैं। “चाहे वह एक त्वरित, तेज़ झलक हो, एक इत्मीनान से झलक हो, उसकी मुस्कान के साथ एक सुंदर छोटी सी चमक हो…

कैस्टोरेना और डेमायो ने इस बारे में भी बात की कि उनके “हीरो” लैरी ह्यूस्टन, एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ के निदेशक, साथ ही नए कार्यक्रम को विकसित करने की प्रक्रिया के सामने प्रीमियर एपिसोड के एक टुकड़े का पूर्वावलोकन करना कैसे सम्मान की बात थी। . मार्वल और डिज़्नी के अधिकारियों के लिए, हम मूल रूप से एक आंतरिक चीज़ को एक साथ रखते हैं, जिससे उन्हें पता चलता है कि कार्यक्रम क्या है,” उन्होंने कहा। और यह देखना अजीब है कि आप जो कुछ कर रहे हैं उस पर आपके नायक गुस्से में प्रतिक्रिया कर रहे हैं। इस परियोजना का पैमाना और दायरा बहुत बड़ा है, जैसा कि लैरी को प्राप्त प्रेम पत्र है। एक्स-मेन ’97 की रिलीज़ के लिए अभी तक कोई निर्धारित तारीख नहीं है। प्रारंभिक रिलीज की तारीख 2023 के पतन के लिए निर्धारित की गई थी, हालांकि अपडेट की कमी 2024 की शुरुआत की ओर इशारा करेगी। प्रशंसक अंतरिम रूप से डिज़्नी+ पर एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ का पूरा 76-एपिसोड देख सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply