रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिज़्नी के रिलीज़ शेड्यूल के पहले भाग में अब डेडपूल 3 शामिल नहीं है

Spread MCU News

यदि हाल ही में डिज्नी कमाई सम्मेलन पर विश्वास किया जाए, तो डेडपूल 3 की सिनेमाघरों में रिलीज में देरी हो सकती है। डिज्नी की Q3 निवेशक बैठक के दौरान की गई एक प्रस्तुति का हवाला देते हुए डेडपूल अपडेट्स ऑन एक्स के अनुसार, डेडपूल 3 को 2024 की पहली छमाही में कंपनी की रिलीज के हिस्से के रूप में शामिल नहीं किया गया है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म 3 मई को प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन सूची से बाहर होने और इनसाइड आउट 2 और किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स जैसे शीर्षकों को शामिल किए जाने के कारण, ये दोनों सीक्वेल हैं, वेड विल्सन की सबसे हालिया साहसिक फिल्म कथित तौर पर स्थगित कर दिया गया है।

यदि ऐसा है, तो यह उन दावों के अनुरूप होगा कि डब्ल्यूजीए और एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल के कारण फिल्म को रोके जाने के बाद मार्वल स्टूडियोज और डिज्नी फिल्म की रिलीज में देरी करने पर विचार कर रहे थे। डेडपूल 3 का प्रोडक्शन शेड्यूल फिलहाल अनिश्चित है, लेकिन यह पहली एमसीयू फिल्म नहीं है जिसे विरोध के कारण रोक दिया गया है। डेंजरस: बॉर्न द मार्वल्स ने अभी-अभी उत्पादन समाप्त किया है, और अफवाहें बनी हुई हैं कि डिज़्नी रिलीज़ को स्थगित करने पर विचार कर रहा है ताकि इसमें शामिल कलाकार अनुवर्ती विपणन पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

वेड विल्सन डेडपूल 3 में फॉक्स की एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी और कई अन्य पिछली मार्वल फिल्मों के विभिन्न पात्रों को अपने साथ लाएंगे, जो एमसीयू में एक महत्वपूर्ण क्षण होने की उम्मीद है। कहानी में ह्यू जैकमैन के किरदार वूल्वरिन की बड़ी भूमिका होगी, जबकि जेनिफर गार्नर इलेक्ट्रा के रूप में वापसी करेंगी। लेखन के समय, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि ये अलग-अलग लोग कथानक में कैसे योगदान देंगे।

डेडपूल 3 में शामिल की जाने वाली हिंसा की मात्रा एक ऐसा मुद्दा है जो प्रशंसकों को चिंतित करती है। कुछ लोगों को चिंता है कि एमसीयू के पीजी-13 आयु वर्गीकरण में बेहतर ढंग से फिट होने के लिए थ्रीक्वेल वेड विल्सन की हिंसक कार्रवाई और असभ्य भाषा को कम कर देगा। हालाँकि, वेड विल्सन ने इन गुणों के साथ अपनी प्रतिष्ठा बनाई। डोपिंदर के रूप में फिल्म में वापसी करने वाले अभिनेता करण सोनी के अनुसार, द मर्क विद द माउथ हमेशा की तरह खूनी होगा। चूँकि मैंने इस पर काम करना शुरू कर दिया है, मैं कह सकता हूँ कि यह अन्य दो के समान है। सोनी ने कहा, “यह एक कठिन आर की तरह है। इसमें बहुत कुछ है। नतीजतन, यह अलग महसूस नहीं होता.

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply