एम्मा फ्रॉस्ट और आयरन मैन की शादी को मार्वल के एक नए ट्रेलर में दिखाया गया है

Spread MCU News

एक बहुप्रतीक्षित पूर्वावलोकन में, मार्वल ने एम्मा फ्रॉस्ट और टोनी स्टार्क को इनविंसिबल आयरन मैन और एक्स-मेन में शादी करते हुए दिखाया। जब मार्वल ने खुलासा किया कि एम्मा और आयरन मैन शादी कर रहे हैं, तो जनता आश्चर्यचकित रह गई। प्रकाशक के अनुसार, एम्मा फ्रॉस्ट और टोनी स्टार्क की शादी वह क्षण है जिसकी प्रशंसकों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। इनविंसिबल आयरन मैन श्रृंखला से जिम टोवे, जेवियर पिना और जुआन फ्रिगेरी की कला के साथ गेरी डुग्गन द्वारा लिखित यह बहुप्रतीक्षित कहानी, एक्स-मेन और इनविंसिबल आयरन मैन में दिखाई देगी। आयरन मैन और म्यूटेंट काइंड दोनों को फॉल ऑफ एक्स अवधि से नुकसान हुआ है, और एम्मा और टोनी अपनी साझेदारी को तब तक मजबूत बनाएंगे जब तक कि मौत अलग न हो जाए!

जबकि एम्मा और टोनी की शादी अभी भी ज्यादातर एक रहस्य है, मार्वल ने अभी एक टीज़र जारी किया है जिससे प्रशंसकों को कार्यक्रम की एक झलक मिल गई है। क्लिप के साथ मार्वल द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, एक्स-मेन में चौंकाने वाला प्रस्ताव और एम्मा की और भी अधिक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देखें, और फिर इनविंसिबल आयरन मैन में मिसेज और मिस्टर एम्मा फ्रॉस्ट की शुरुआत के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ हेलफायर परिधान पहनें। प्रशंसकों को अब एक्स-मेन/आयरन मैन: द वेडिंग ऑफ एम्मा फ्रॉस्ट और टोनी स्टार्क के ट्रेलर में शादी के अंदर की पहली झलक देखने को मिलेगी, जिसमें पहले कभी न देखी गई कलाकृति शामिल है! घटना की परिस्थितियाँ रहस्य और धोखे से भरी हैं।

दो स्थायी पात्रों के मिलन पर मिश्रित प्रतिक्रियाएँ दी गईं। जबकि कुछ पाठक संयोजन से रोमांचित थे, अन्य अधिक संदिग्ध और भ्रमित भी थे। एआईपीटी साक्षात्कार के दौरान, डुगन ने दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को संबोधित करने के लिए हास्य का इस्तेमाल किया। जब लोगों ने कहा, “आप एम्मा फ्रॉस्ट और टोनी स्टार्क को प्यार में कैसे पड़ सकते हैं ?,” मैंने सोचा यह मज़ेदार है। वे एक दूसरे का तिरस्कार करते हैं! क्या आप अधिकांश विवाहित लोगों से मिले हैं? मैंने पूछ लिया। वह बिल्कुल उसी तरीके से जाँच करता है। रिश्तों में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। मेरे अपने माता-पिता की शादी को 17 साल हो गए थे, 17 साल अलग रहे, और फिर 17 साल एक साथ बिताए। परिणामस्वरूप, मेरे पास कुछ अलग दृष्टिकोण है और मैं लंबे खेलों की वकालत करता हूं, जिससे कॉमिक्स में मेरे काम में मदद मिली है, लेखक ने दावा किया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply