सशीर ज़माता ने अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस में जेनिफर काले की कास्टिंग की पुष्टि की

Spread MCU News

जब अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस का प्रीमियर डिज्नी+ पर होगा, तो सशीर ज़माता जेनिफर काले की भूमिका निभाएंगी। कॉमेडियन ने एक साक्षात्कार में डॉक्टर स्ट्रेंज, मैन-थिंग और घोस्ट राइडर की आवर्ती सहायक हस्ती जेनिफर काले के रूप में अपनी पहचान स्वीकार की। ज़माटा ने गारंटी दी कि काले का उसका चित्रण कॉमिक बुक के लिए मौलिक और सच्चा होगा। उन्होंने कहा, “मैं जितना संभव हो सका उतना शोध किया। लेकिन मेरा मानना है कि लोग जो सोचते हैं, हमने जिस तरह से इस व्यक्तित्व का निर्माण किया है, वह बेहद अलग है। ज़माटा का मानना ​​है कि अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस की कहानी उपयुक्त है क्योंकि वह अपने कॉमेडी शो में चुड़ैलों के आने की चर्चा करती है। कॉमिक ने दावा किया, “मैंने ऑडिशन प्रक्रिया से गुजरने से पहले ही द फर्स्ट वुमन के लिए सामग्री तैयार कर ली थी। “चुड़ैलों के बारे में एक प्रदर्शन का हिस्सा बनना शानदार था। अपने विशेष में, मैं हर चीज़ को बड़े विस्तार से कवर करता हूँ।

ज़माता सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अपना उत्साह नहीं रोक सकीं। शो का फिल्मांकन अविश्वसनीय रूप से मंत्रमुग्ध और अलौकिक था। सेट पर सभी ने अनुभव किया कि परिणामस्वरूप, अभिनेता ने काम जारी रखा। हर जगह क्रिस्टल और मोमबत्तियाँ देखी जा सकती थीं। हमने मंच पर लगातार गंदगी फैलाई और उसे साफ किया। यह मेरे लिए आदर्श सेटिंग थी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह एमसीयू में शामिल होने के लिए तैयार हैं, ज़माटा ने आत्मविश्वास से कहा, “मैं वर्षों से एमसीयू का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। ये शानदार है। ज़माटा अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस में कलाकारों के एक विविध समूह के साथ दिखाई देंगे, जिनमें जो लोके, ऑब्रे प्लाजा, माइल्स गुटिरेज़-रिले, डेबरा जो रूप और एम्मा कॉफ़ील्ड फोर्ड शामिल हैं।

1972 की एडवेंचर इनटू फियर में, जो स्टीव गेरबर द्वारा लिखी गई थी और रिच बकलर द्वारा चित्रित की गई थी, जेनिफर काले ने मार्वल कॉमिक्स में अपनी शुरुआत की। जेनिफर रहस्यवाद और जादू करने वालों की एक लंबी कतार से आती हैं। वह पुराने भगवान चथॉन और अटलांटियन चुड़ैल थलासा की प्रत्यक्ष वंशज है। इस वंशावली की बदौलत उसके पास आंतरिक जादुई कौशल और अलौकिक संस्थाओं से संबंध है। जेनिफ़र काले विभिन्न प्रकार के जादुई उपहारों वाली एक प्रतिभाशाली जादूगरनी है। उसके पास ऐसे मंत्र करने की क्षमता है जो नुकसान पहुंचाते हैं, चीजों को बुलाते हैं और रक्षा प्रदान करते हैं। जेनिफर के पास अग्नि, जल, पृथ्वी और वायु सहित तत्वों को नियंत्रित करने की क्षमता के साथ-साथ अन्य सांसारिक गड़बड़ी को समझने की क्षमता भी है। उसकी चेतना को सूक्ष्म आयाम पर भी प्रक्षेपित किया जा सकता है। अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस का नायक, कैथरीन हैन द्वारा अभिनीत, उसी नाम की डायन अगाथा हार्कनेस है। गैंडजा मोंटेइरो और राचेल गोल्डबर्ग के साथ, जैक शेफ़र फिल्मों के साथ निरंतरता बनाए रखते हुए शो के प्रमुख निर्देशक और मुख्य लेखक के रूप में कार्य करते हैं। कथानक की सटीक प्रकृति अभी तक अज्ञात है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply