आई एम ग्रूट सीज़न 2 ने डिज़्नी+ और मार्वल के रनटाइम रिकॉर्ड को तोड़ दिया

Spread MCU News

आई एम ग्रूट, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एक डिज़्नी+ सीरीज़, जल्द ही अपने आगामी सीज़न की स्ट्रीमिंग शुरू करेगी। एक्स द्वारा किए गए एक नए खुलासे के अनुसार, सीज़न की लंबाई सीज़न 1 से भी कम होने के कारण प्रतिष्ठित गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी चरित्र के प्रशंसक निराश हो गए हैं।

इसके आसन्न रिलीज की प्रत्याशा के बावजूद, डिज्नी+ एमसीयू रोस्टर में यह सबसे हालिया प्रविष्टि एक अप्रत्याशित अवधि रिकॉर्ड स्थापित करने का अनुमान है। आई एम ग्रूट के लेखक रयान लिटिल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शो की अवधि के बारे में प्रशंसकों को अपडेट किया। द बॉय इज बैक!,” उन्होंने एक्शन से भरपूर सामग्री पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा। केवल 15 मिनट की सामग्री में हम कितना जादू समेटने में कामयाब रहे, यह आपके होश उड़ा देगा। सीज़न 2 के पहले ट्रेलर की शुरुआत के बाद यह जानकारी सार्वजनिक की गई। इस सीज़न में अब तक बनाए गए किसी भी एमसीयू उत्पादन का सबसे कम रनटाइम है, जो 15 मिनट से कम है। पहले सीज़न की प्रत्याशा और आम तौर पर अनुकूल स्वागत को देखते हुए, यह खबर काफी चौंकाने वाली है। प्रशंसक पिछले कुछ वर्षों से मार्वल स्टूडियोज़ के डिज़्नी+ एपिसोड की लंबाई पर बहस कर रहे हैं, विशेष रूप से हाल के चरण 4 और चरण 5 के दौरान। हालाँकि, आई एम ग्रूट वर्तमान में ध्यान आकर्षित कर रहा है क्योंकि इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बेबी ग्रूट के छोटे-छोटे कारनामे, जिन्होंने मूल रूप से गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी में प्रशंसकों का दिल जीता, को आई एम ग्रूट में वर्णित किया गया है। विशेष रूप से, पौधे जैसा राक्षस पहली फिल्म में बाद की फिल्मों में एक बार फिर से विकसित होने से पहले नष्ट हो गया। बेबी ग्रूट के पहले सीज़न में 5 संक्षिप्त एपिसोड शामिल थे जो बिना किसी क्रेडिट के 16 मिनट तक चले, क्योंकि बेबी ग्रूट की यात्रा छोटे-छोटे रोमांचों में बताई गई थी। विन डीज़ल सीज़न 2 में ग्रूट के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे, जबकि कर्स्टन लेपोर, एक एनिमेटर, एक बार फिर सभी एपिसोड लिखेंगे और उनकी देखरेख करेंगे। आगामी सीज़न के पहले नए टीज़र में जेफरी राइट के वॉचर को दिखाया गया है, जो मार्वल कॉमिक बुक श्रृंखला व्हाट इफ़ का एक किरदार है, जो कलाकारों में एक प्रमुख अतिरिक्त है। घटनाओं का यह चौंकाने वाला मोड़ संकेत देता है कि सीज़न 2 एनिमेटेड शॉर्ट्स में कुछ नए पात्रों को पेश कर सकता है और संभवतः एमसीयू कहानी में अतिरिक्त परतें जोड़ सकता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author