निकोलस केज द्वारा अभिनीत घोस्ट राइडर, भविष्य के एमसीयू प्रोजेक्ट में दिखाई देगा।

Spread MCU News

ऐसी अफवाहें हैं कि निकोलस केज भविष्य में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स प्रोडक्शन में घोस्ट राइडर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। विश्वसनीय स्कूपर MyTimeToShineHello ने एक्स पर एक GIF पर टिप्पणी की जिसमें केज के जॉनी ब्लेज़ को घोस्ट राइडर में रूपांतरित होते हुए दिखाया गया था, उन्होंने लिखा, “अब यह एक अच्छा शॉट है। “ग्लैड केज वापस आ रहा है,” उसने आँख मारते हुए कहा। कुछ समय बाद, CanWeGetSomeToast – एक अन्य विश्वसनीय स्कूपर – ने एक संदेश पोस्ट किया जिसमें संकेत दिया गया कि “प्रतिशोध की आत्माएं और उनकी नरकंकाल आपकी सोच से भी जल्दी शापित को जला देंगी।” यह अफवाह पहली बार MyTimeToShineHello द्वारा एक सप्ताह से भी कम समय पहले प्रसारित की गई थी, जिसमें यह भी दावा किया गया था कि मार्वल स्टूडियो एक नए घोस्ट राइडर सोलो प्रोजेक्ट पर काम कर रहा था जो WGA और SAG-AFTRA हमलों के समाधान के बाद फिर से शुरू होगा।

जबकि मार्वल कॉमिक्स में अन्य सुपरहीरो भी हैं जिन्हें “घोस्ट राइडर” उपनाम से जाना जाता है, जॉनी ब्लेज़, एक स्टंट मोटरसाइकिल चालक जो अपने पिता को बचाने के लिए मेफिस्तो को अपनी आत्मा देने के बाद प्रतिशोध की भावना में बदल गया, सबसे अच्छा है -ज्ञात। लेखक गैरी फ्रेडरिक, कलाकार माइक प्लॉग और मार्वल कॉमिक्स के तत्कालीन प्रधान संपादक रॉय थॉमस द्वारा निर्मित जॉनी ब्लेज़ के चरित्र ने 1972 की मार्वल स्पॉटलाइट में अपनी शुरुआत की। 2007 में, निकोलस केज ने सोनी पिक्चर्स की घोस्ट राइडर फिल्म में अभिनय किया। समीक्षकों से खराब समीक्षा मिलने के बावजूद, फिल्म मामूली कमाई करने में सफल रही और 2012 की अगली कड़ी, घोस्ट राइडर: स्पिरिट ऑफ वेंजेंस को प्रेरित किया। हालांकि केज द्वारा चित्रित नहीं किया गया, जॉनी ब्लेज़ घोस्ट राइडर ने पहले मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स टेलीविजन श्रृंखला एजेंट्स ऑफ एस.एच.आई.ई.एल.डी. में एक शांत भूमिका निभाई थी, जिसमें रॉबी रेयेस घोस्ट राइडर ने भी अभिनय किया था, जिन्होंने 2014 में अपनी कॉमिक बुक की शुरुआत की थी। एस.एच.आई.ई.एल.डी. के कई एपिसोड के दौरान चौथे सीज़न में गेब्रियल लूना ने रेयेस की भूमिका निभाई। एस.एच.आई.ई.एल.डी. पर अपनी शुरुआत के बाद लूना की हुलु पर घोस्ट राइडर स्पिनऑफ श्रृंखला में स्केलेटन ड्राइवर के रूप में वापसी की योजना थी। हालाँकि, एक “रचनात्मक गतिरोध” के कारण, परियोजना अंततः स्थगित कर दी गई, लेकिन लूना का कहना है कि वह एक बार फिर घोस्ट राइडर की भूमिका निभाने की संभावना के लिए “हमेशा खुली” हैं।

एमसीयू का अगला आर्क, द मल्टीवर्स आर्क, जो चरण 4, 5 और 6 तक फैला है, द इन्फिनिटी सागा के समाप्त होने के बाद शुरू हुआ। जबकि चरण 4 की केवल कुछ ही परियोजनाएँ रिलीज़ हुईं, जो रिलीज़ हुईं, जैसे कि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस (2022) और स्पाइडर-मैन: नो वे होम (2021), उन अभिनेताओं को वापस लाने के लिए प्रशंसा की गई जिन्होंने पहले भूमिका निभाई थी फ़िल्मों और टेलीविज़न में प्रसिद्ध मार्वल पात्रों के संस्करण। नो वे होम में, टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड दोनों ने अपनी-अपनी फिल्म श्रृंखला से स्पाइडर-मैन की भूमिकाएं दोहराईं, जबकि पैट्रिक स्टीवर्ट और एंसन माउंट क्रमशः प्रोफेसर एक्स और ब्लैक बोल्ट के रूप में लौटे, पहले एबीसी श्रृंखला इनहुमन्स में भूमिकाएं निभाने के बाद। और 20वीं सेंचुरी फॉक्स एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी। स्टीवर्ट के प्रोफेसर एक्स के डेडपूल 3 में लौटने की भी अफवाह है, जो एमसीयू में स्थापित होने वाली पहली मर्क विद अ माउथ मूवी है, साथ ही पहली तीन एक्स-मेन फिल्मों के कई अन्य प्रिय पात्रों के साथ, जिनमें हैली बेरी की स्टॉर्म, जेम्स मार्सडेन की भी शामिल है। साइक्लोप्स, और ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन। यह संभावना है कि केज का घोस्ट राइडर आगामी एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में दिखाई देगा क्योंकि कहा जाता है कि फिल्म में इसके नामांकित पात्रों के विभिन्न पुनरावृत्तियां हैं। हालाँकि, फिलहाल यह सिर्फ अटकलें हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author