द मार्वल्स में मोनिका रामब्यू के मार्मिक चरित्र का संकेत निर्देशक द्वारा दिया गया है

Spread MCU News

द मार्वल्स की निर्देशक निया डकोस्टा ने मोनिका रामब्यू की चरित्र यात्रा के बारे में बात की, जो आगामी सुपरहीरो फिल्म में कैप्टन मार्वल के साथ उनके अलग संबंध पर केंद्रित है। प्रशंसकों को रामब्यू के बारे में तब पता चला जब वह पहली बार मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में एक उज्ज्वल छोटे बच्चे के रूप में दिखाई दीं, जो अपनी मां मारिया के साथ नायक के संबंध के कारण तुरंत कैरोल डेनवर से जुड़ जाती है। बाद में, मोनिका (तेयोना पैरिस) बड़ी हुई और प्रशंसित डिज़्नी+ श्रृंखला वांडाविज़न में दिखाई दी। तब यह पता चला कि मोनिका उन व्यक्तियों में से एक थी जो थानोस के स्नैप के बाद पांच साल तक गायब रही। जब मोनिका ब्लिप से घर आती है, तो उसे यह जानकर दुख होता है कि उसकी प्यारी माँ का निधन हो गया है। जब से उन्होंने S.W.O.R.D के कैप्टन के रूप में अपना कर्तव्य शुरू किया, तब से उनके पास श्रृंखला में अपनी माँ के निधन पर शोक मनाने का समय नहीं था। बिल्कुल अभी।

डेकोस्टा के साथ एक साक्षात्कार के अनुसार, मार्वल्स अंततः मोनिका को अपनी माँ को खोने की पीड़ा और एक चाची के होने की पीड़ा का सामना करते हुए देखेगा, जो कैप्टन मार्वल के पृथ्वी से बार-बार चले जाने के कारण हुए नुकसान में उसका समर्थन करने में विफल रही है। उसने कहा कि यद्यपि वह थी एक बच्चे के लिए जब उसकी माँ चली गई, “एक बच्चे के लिए अपनी चाची को खोना, और फिर अपनी माँ को खोना, उसे यह महसूस करना छोड़ दिया गया है कि उसका कोई परिवार नहीं है।” हालाँकि, यह महसूस करने के लिए कि उसकी चाची कभी-कभी पृथ्वी पर आती रही है , साथ ही साथ कई अन्य लोगों के लिए परियोजनाओं पर काम करने के लिए अंतरिक्ष में रहना, और वह कभी भी आसपास नहीं होने के कारण इनमें से किसी के साथ सामंजस्य स्थापित नहीं कर पा रही है – जो वास्तव में एक घाव पैदा कर सकता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि मोनिका को एक घाव है, जिसे वह अब आखिरकार इस फिल्म में पेश कर सकती हैं। जब सुपरहीरो फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर गिरती सफलता के बारे में सवाल किया गया, तो डेकोस्टा ने आशा व्यक्त की कि द मार्वल्स दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम होगी क्योंकि यह अन्य एमसीयू फिल्मों से विशिष्ट होगी। उसने कहा, “यह वास्तव में अजीब और मूर्खतापूर्ण है।” “इस फिल्म में हम जिन ग्रहों पर जाते हैं वे एमसीयू के किसी भी पिछले क्षेत्र की तरह नहीं हैं। आपने पहले कभी इतने चमकीले ग्रह नहीं देखे होंगे। फ़ेज़ फ़ाइव की एकमात्र फ़िल्म जो बॉक्स ऑफ़िस पर पैसा कमाने में असफल रही, वह थी एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया, जबकि गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम। 3 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार होने में कामयाब रही।

इमान वेल्लानी, एक उभरती हुई अभिनेत्री जो सुश्री मार्वल (कमला खान) के रूप में अपनी भूमिका दोहराती हैं, लार्सन और पैरिस के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगी। सुश्री मार्वल श्रृंखला में उनके सफल प्रदर्शन के बाद, जिसमें यह पता चला कि कमला एमसीयू की पहली उत्परिवर्ती नायक हैं, युवा अभिनेत्री ने इसके साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की है। वेल्लानी, जो खुद को मार्वल की “सुपर फैन” कहती हैं, अभी भी अपनी मार्वल कल्पना का पीछा कर रही हैं क्योंकि उन्होंने अभी खुलासा किया है कि वह अगली कॉमिक बुक सीरीज़ मिस मार्वल: द न्यू म्यूटेंट की सह-लेखन करेंगी। आगामी फिल्म द मार्वल्स में, कैप्टन मार्वल अपनी सबसे मजबूत समर्थक सुश्री मार्वल और उनकी अलग हो चुकी भतीजी कैप्टन मोनिका रामब्यू के साथ मिलकर काम करेंगी, जब उनकी व्यक्तिगत महाशक्तियाँ अप्रत्याशित रूप से आपस में जुड़ जाएंगी। अनुभवी एमसीयू अभिनेता सैमुअल एल. जैक्सन और जिमी वू के रूप में रान्डेल पार्क के साथ, फिल्म में डार-बेन के रूप में फ्रेंचाइजी ज़ावे एश्टन और पार्क सियो-जून के नए कलाकार भी शामिल होंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author