एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के प्रशंसकों ने देखा कि एंडी सैमबर्ग की एक पंक्ति को डिजिटल रिलीज़ से हटा दिया गया था।

Spread MCU News

ईगल-आइड प्रशंसक स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में किए गए कई बदलावों की पहचान कर रहे हैं क्योंकि इसे अंततः इस महीने की शुरुआत में डिजिटल रिलीज दिया गया था। सबसे हालिया बदलाव एंडी सैमबर्ग के बेन रेली/स्कार्लेट स्पाइडर से संबंधित है। स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की रिलीज़ के बाद से, सैमबर्ग के चरित्र ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है; दुनिया भर में अपील के मामले में कई लोग अब उनकी तुलना बार्बी के रयान गोस्लिंग के केन से कर रहे हैं। जून में इसकी नाटकीय रिलीज के बाद, स्पाइडर-वर्स कहानी में दूसरी प्रविष्टि अगस्त में डिजिटल रिलीज के बाद हुई, जब प्रशंसकों का स्पॉट-द-डिफरेंस गेम शुरू में शुरू हुआ। दर्शकों ने देखा कि बेन रेली का वाक्य फिल्म के डिजिटल संस्करण में बदला जाने वाला सबसे हालिया वाक्य था।

पहले स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स दृश्य में स्कार्लेट स्पाइडर द्वारा माइल्स मोरालेस को थोड़ी देर के लिए हेडलॉक में पकड़ लिया गया था, और रीली बताते हैं, “इसे स्लीपर होल्ड कहा जाता है; मैं आपको प्रतिबंधित करने के लिए अपने बाइसेप्स का उपयोग कर रहा हूं। उसी परिदृश्य के संपादित संस्करण में वाक्य को “मैंने तुम्हें अपनी सुपरिभाषित मांसलता में फंसा लिया है, इसलिए ऐसा मत करो…” में बदल दिया गया है। कुछ दर्शक यह भी दावा करते हैं कि नए वाक्यांश का उपयोग पहली बार फिल्म में तब किया गया था जब यह सिनेमाघरों में थी। स्कार्लेट स्पाइडर की चेतावनी के दो संस्करण वास्तव में उतने भिन्न नहीं लगते; वे दोनों चरित्र की काया से संबंधित हैं, एक ही अवधारणा रखते हैं, और यहां तक कि एक ही विनोदी प्रभाव भी रखते हैं क्योंकि रीली अपना बयान पूरा करने में सक्षम नहीं था जैसा कि वह कहना चाहता था। स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की शुरुआती लाइन को बदलने के सोनी पिक्चर्स एनीमेशन के निर्णय की अभी भी जांच चल रही है।

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में डिजिटल रिलीज़ के बाद बदला जाने वाला पहला वाक्यांश सैमबर्ग द्वारा बेन रीली का चित्रण है। इससे पहले, वह दृश्य जहां माइल्स मुंबट्टन के खंडहरों में फंसे हुए थे, ग्वेन स्टैसी की उनसे की गई अश्रुपूर्ण विनती को हटा दिया गया था। मिगुएल ओ’हारा का परिचय भी बदल दिया गया था, विशेष रूप से लायला ने क्या किया था जब उसने उसे पहली बार देखा था। स्पाइडर-मैन ने वर्ष 2099 से अपने समकक्ष को जो भाषण दिया था, उसे फिल्म के होम डिस्ट्रीब्यूशन में बदल दिया गया था, जो प्राथमिक पात्रों से जुड़े दृश्यों के साथ भी हुआ था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply