मार्वल की एको: चल रहे संपादन और अंतिम-मिनट किरदार जोड़ना

Spread MCU News

मार्वल की एको” शो बनाते समय कुछ समस्याएँ आ रही हैं। इसे कई किस्म की किस्म के एपिसोड होने की योजना थी, शायद छह से आठ, लेकिन अब उन्होंने उन्हें बहुत कम करने की सोची है, शायद चार या पांच ही एपिसोड। जो आपको धीरे-धीरे दिखाते होंगे, उन्होंने उन्हें एक ही दिन में आधे होने की योजना बनाई है, आने वाले गर्मी में।

यह समस्या केवल शो की गुणवत्ता के बारे में नहीं है, बल्कि कहानी की गति और कैसे यह दिखाया जाएगा, उसके बारे में है। अभिनेताओं की शेड्यूलिंग के समस्याओं के कारण वे शो में कुछ बदलाव करने में आवश्यकता महसूस करी थी। शुरुआत में, एक किरदार, डेरडेविल, जेसिका जोंस की तलाश में था, लेकिन अब उन्हें यह काम नहीं कर सका, इसके परिणामस्वरूप, वे दूसरे किरदार, फ्रैंक कैसल, जिसे द पनिशर भी कहते हैं, का उपयोग करने में मजबूर हो गए। अब लगता है कि एको में फ्रैंक कैसल से जुड़ी कुछ बातें हो सकती हैं, जिसमें डेरडेविल उसे ढूंढने की कोशिश करेंगे। यह संभावना बढ़ रही है कि इन पुनर्निर्देशों के दौरान फ्रैंक कैसल का इसमें शामिल किया जाए।

यह तय करने की सोची जा रही है कि चार एपिसोड की जानकारी को कम करने के कारण यह एक दो से दो और आधी घंटे लगभग की फिल्म की तरह दिखेगा। एक ही दिन में सभी एपिसोड दिखाने की यह बेहतर योजना साबित हो सकती है। डिज़्नी ने हाल ही में इस विविध योजना के साथ खेल कर और अन्य शों में सफलता पाई है। इसलिए, एको के साथ कई कारक खेल रहे हैं, लेकिन सामान्य रूप से शो की गुणवत्ता पर कोई सवाल नहीं उठता है।

यदि वे एपिसोड की संख्या कम करके चरण की गति को बेहतर बना सकते हैं, तो बहुत सारे लोग इसके साथ सहमत हो सकते हैं। एक और शो भी था जिसे बेहतर गति की आवश्यकता थी। एको में, कहानी को कुछ ही एपिसोडों में बदलने से दर्शकों के लिए यह सामान्य अनुभव को ऊंचा कर सकता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author