फैन एक्सपो में, सुश्री मार्वल इमान वेल्लानी ने एक्स-मेन से जुबली के रूप में कपड़े पहने

Spread MCU News

सुश्री मार्वल की स्टार इमान वेल्लानी को हाल ही में फैन एक्सपो कनाडा में एक्स-मेन से जुबली के रूप में चित्रित किया गया था। एक्स पर साझा किया गया, वेल्लानी ने कॉमिक बुक-सटीक जुबली के रूप में कॉसप्ले करते हुए टोरंटो स्थित वार्षिक प्रशंसक सम्मेलन में भाग लिया। उनके साथ साथी कलाकार मैत्रेयी रामकृष्णन (नेवर हैव आई एवर) भी शामिल थीं, जिन्होंने टीनएज म्यूटेंट निंजा टर्टल के डोनाटेलो की पोशाक पहनी हुई थी। वेल्लानी पहले ही अपने शानदार कॉसप्ले से मार्वल समुदाय को चकित कर चुकी हैं। 2022 में, अभिनेता ने हैलोवीन पार्टी के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर के टोनी स्टार्क के रूप में कपड़े पहने, जबकि उनकी सुश्री मार्वल सह-कलाकार यासमीन फ्लेचर, लेगो आयरन मैन के रूप में गईं।

डिज़्नी+ सीरीज़ मिस मार्वल में, वेल्लानी 2022 में कमला खान/सुश्री के रूप में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेब्यू करेंगी। चमत्कार. शीर्षक पात्र, एक 16 वर्षीय पाकिस्तानी-अमेरिकी हाई स्कूल की छात्रा, एक प्राचीन विरासत की खोज के बाद सुपरहीरो बनने की उसकी खोज में है जो उसे ब्रह्मांडीय ऊर्जा से शक्तिशाली निर्माण करने में सक्षम बनाती है। पहला सीज़न, जिसमें छह एपिसोड थे, 8 जून और 13 जुलाई, 2023 के बीच जारी किया गया था। शो की निर्माता सना अमानत ने प्रशंसकों से सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में दूसरे सीज़न के लिए प्रयास जारी रखने का आग्रह किया, भले ही सुश्री का दूसरा सीज़न मार्वल फिलहाल मार्वल स्टूडियो में काम नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा, “अधिक मांग देखना बहुत अच्छा है।” द मार्वल्स, एक नई फिल्म, एमसीयू में वेल्लानी की दूसरी उपस्थिति को चिह्नित करेगी। कैप्टन मार्वल, मिस मार्वल, वांडाविज़न और सीक्रेट इनवेज़न की अगली कड़ी, अगले चरण 5 कॉमिक में कमला खान की मुलाकात और उनके नायक, कैरोल डैनवर्स के साथ सहयोग होगा। /कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन)। फिल्म की निर्माता मैरी लिवानोस ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे द मार्वल्स नायक पूजा को उजागर करने के लिए इस रिश्ते का फायदा उठाएगी, उन्होंने बताया कि जब नायक पूजा की बात आती है तो कोई भी “इसी तरह के जाल में फंस सकता है।” आप मानते हैं कि नायक किसी भी मुद्दे को हल कर सकते हैं। लेकिन इस फिल्म में, हम वास्तव में देखते हैं कि कैसे कभी-कभी, चीजों को बेहतर बनाने के प्रयास में आप जो विकल्प चुनते हैं, वे वास्तव में उन्हें बदतर बना सकते हैं और अनियंत्रित व्यापक प्रभाव डाल सकते हैं।

लिवानोस के अनुसार, मार्वल्स कैप्टन मार्वल को “सुश्री मार्वल की नजरों से” प्रस्तुत करेगा, जिससे दर्शक “वास्तव में किसी अन्य व्यक्ति की नजरों से क्षमा का अनुभव कर सकेंगे”। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो स्वयं को क्षमा करने में सक्षम नहीं हो सकता, यह मुक्तिदायक हो सकता है। तीनों की प्रतिभाएँ आपस में जुड़ जाती हैं, जिससे कैरोल, कमला और मोनिका रामब्यू को आगामी सुपरहीरो सीक्वल में एक साथ काम करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। जुबली, एक प्रसिद्ध एक्स-मेन सदस्य, जल्द ही एक्स-मेन ’97, एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ के आगामी एनिमेटेड पुनरुद्धार में बड़े पर्दे पर वापसी करेगी। द एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ का एनिमेटेड फॉलो-अप, जिसकी घोषणा नवंबर 2021 में की गई थी, सीज़न के समापन “ग्रेजुएशन डे” की घटनाओं के कुछ महीनों बाद शुरू होगा। अनुमान है कि 10-एपिसोड का पहला सीज़न 2023 के अंत या 2024 की शुरुआत में डिज़्नी+ पर प्रसारित होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply