मार्वल का नया फिटनेस ऐप आपको एक्स-मेन और थॉर के साथ वर्कआउट करने की सुविधा देता है

Spread MCU News

मार्वल प्रशंसकों और फिटनेस प्रेमियों, सक्रिय रहने के एक रोमांचक नए तरीके के लिए तैयार रहें। फिटनेस ऐप्स के जाने-माने निर्माता, सिक्स टू स्टार्ट ने मार्वल के सहयोग से किए गए अपने सबसे हालिया काम की घोषणा की। “मार्वल मूव” उनके लोकप्रिय सॉफ़्टवेयर “ज़ॉम्बीज़, रन!” का अनुवर्ती है। “मार्वल मूव” अब सिक्स टू स्टार्ट के ताज़ा अपडेटेड ZRX मोबाइल ऐप में उपलब्ध है। यह सहयोग उपयोगकर्ताओं को अपने अभ्यासों को वैयक्तिकृत करने, रोमांचक पीछा के साथ सत्र बढ़ाने और थोर, लोकी, एक्स-मेन, हल्क और डॉक्टर स्ट्रेंज जैसे लोकप्रिय मार्वल पात्रों को अपने फिटनेस आहार में लाने के साथ-साथ विभिन्न इलाकों में गतिविधि को ट्रैक करने की अनुमति देता है।

मार्वल मूव एक कसरत कार्यक्रम है जो उपयोगकर्ता को पहले किसी भी अन्य व्यायाम कार्यक्रम के विपरीत, मार्वल के सुपरहीरो अभिनीत जटिल कथाओं में मुख्य पात्र के रूप में रखता है। यह अनुभव उपयोगकर्ता के व्यायाम को सफल बनाने के साथ-साथ मज़ेदार बनाने के लिए बनाया गया है क्योंकि वे चलते समय विभिन्न गतिविधियों में संलग्न होते हैं। , जॉगिंग, या अलग-अलग स्थानों में दौड़ना। थोर और लोकी: दस लोकों का परीक्षण त्रयी एक दिलचस्प पहलू है। यह कार्यक्रम उपयोगकर्ताओं को आठ सप्ताह तक चलने वाले 24 पूरी तरह से वर्णित अभ्यासों के साथ दस लोकों के माध्यम से एक बुद्धिमानी से निर्मित यात्रा पर ले जाता है, जिसका नेतृत्व किया जाता है थोर और लोकी. एक्स-मेन के प्रशंसक एक्स-मेन: एज ऑफ ऑर्किस श्रृंखला का भी आनंद ले सकते हैं, जो उन्हें क्राकोअन उत्परिवर्ती देश में आमंत्रित करता है। उत्परिवर्ती जाति के लिए बढ़ते खतरों का सामना करने के लिए, उपयोगकर्ता वूल्वरिन, स्टॉर्म, जीन ग्रे और अन्य जैसे सुपरहीरो के साथ टीम बनाएंगे।

सिक्स टू स्टार्ट का “मार्वल मूव” व्यायाम और कॉमिक्स की दुनिया को पूरी तरह से जोड़ता है। कंपनी के सीईओ और सह-संस्थापक एड्रियन होन ने मनोरम कहानियों और इंटरैक्टिव अनुभवों के माध्यम से प्रशिक्षण को मजेदार बनाने के लिए अपने समर्पण पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “हमें उम्मीद है कि मार्वल के साथ यह साझेदारी दुनिया भर में और भी अधिक लोगों के लिए स्वास्थ्य और उत्साह लाएगी।” ZRX मोबाइल ऐप उपयोगकर्ताओं को मार्वल मूव अनुभव तक पहुंचने की सुविधा देता है। अपना सुपरहीरो फिटनेस साहसिक कार्य शुरू करने के लिए ऐप डाउनलोड करें। उपयोगकर्ता $7.99 प्रति माह या $74.99 वार्षिक की सदस्यता लेने से पहले “मार्वल मूव” का एक सप्ताह का निःशुल्क परीक्षण शुरू कर सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author