स्पाइडर-वर्स में ग्वेन स्टेसी की शुरुआत: डिजिटल रिलीज़ एक और बदलाव का अनुभव कराती है

Spread MCU News

सोनी पिक्चर्स स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की डिजिटल रिलीज़ के साथ खिलवाड़ कर रहा है, और ग्वेन स्टेसी की भव्य शुरुआत अगली दुर्घटना है जबकि स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स की रिलीज़ अधर में लटकी हुई है। अगस्त 2023 में इसकी होम रिलीज़ के बाद से, स्पाइडर-मैन प्रशंसक “अंतर पहचानें” का खेल खेल रहे हैं क्योंकि उन्हें नए विवरण मिलते हैं जिन्हें स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स, दूसरे अध्याय के डिजिटल संस्करण में बदल दिया गया है। एनिमेटेड स्पाइडर-वर्स गाथा में, जो शमीक मूर के माइल्स मोरालेस/स्पाइडर-मैन पर केंद्रित है। एक उपयोगकर्ता अपने स्वयं के एक्स खाते के माध्यम से सभी अपडेट का अनुसरण कर रहा है, और उसने हाल ही में ग्वेन स्टेसी के परिचय में सबसे हालिया परिवर्तन प्रकाशित किया है।

चूंकि प्रशंसकों ने पहली बार स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स में ग्वेन स्टेसी/स्पाइडर-वुमन का सामना किया था, इसलिए वह हैली स्टेनफेल्ड द्वारा निभाया गया एक प्रिय किरदार बन गई है। ग्वेन का शुरुआती सीक्वेंस होम संस्करण में उतना ही भव्य है जितना कि यह नाटकीय संस्करण में है, लेकिन कई बदलावों-विशेष रूप से, कॉमिक-शैली वाले शॉट्स-ने वास्तव में इसे बहुत बेहतर बना दिया है। उदाहरण के लिए, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की डिजिटल रिलीज में अब पांच बिल्कुल नए कॉमिक-शैली पैनल के साथ एक शॉट है जो ग्वेन के तालवादक पक्ष को प्रदर्शित करता है। एक कॉमिक स्ट्रिप में उस क्षण को दर्शाया गया है जब ग्वेन को एक अन्य दृश्य में मकड़ी ने काट लिया था और इसमें कहीं अधिक विवरण शामिल है। स्पाइडर वुमन के परिचय के संपूर्ण नाटकीय और डिजिटल संस्करण यहां एक साथ दिखाए गए हैं।

ग्वेन स्टेसी का शुरुआती दृश्य किसी भी तरह से फिल्म के प्रीमियर के बाद बदला जाने वाला पहला दृश्य नहीं है। प्रशंसकों ने पहले ही देख लिया है कि ग्वेन के मुंबट्टन खंडहरों में माइल्स के लिए कहे गए एक महत्वपूर्ण शब्द को स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के डिजिटल संस्करण में दृश्य से पूरी तरह से काट दिया गया था, इसलिए यह इस चरित्र का पहला दृश्य भी नहीं है जिसमें परिवर्तन किया गया है। गृह विमोचन. स्टीनफेल्ड के व्यक्तित्व के अलावा, एंडी सैमबर्ग के बेन रीली का भी वही दुर्भाग्यपूर्ण विकास हुआ; उस क्षण में माइल्स के साथ उनका विनोदी आदान-प्रदान, जहां स्कार्लेट स्पाइडर के हेडलॉक में स्पाइडर-मैन है, को बदल दिया गया है। ऑस्कर इसाक द्वारा अभिनीत मिगुएल ओ’हारा का परिचय भी बदल दिया गया है, विशेष रूप से जिस तरह से LYLA स्पाइडर-मैन 2099 की उपस्थिति पर प्रतिक्रिया करता है। प्रशंसकों का मानना है कि सोनी पिक्चर्स स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स की रिलीज डेट को बार-बार आगे बढ़ाकर इसी से बचने की कोशिश कर रहा है। सोनी पिक्चर्स ने स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के डिजिटल संस्करण में जो भी बदलाव किए हैं, उनसे पता चलता है कि फिल्म सिनेमाघरों में आने के समय तक पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply