फैंडैंगो पोल पर मार्वल्स का नियंत्रण है।

Spread MCU News

एक हालिया सर्वेक्षण से पता चलता है कि पहले की तुलना में अधिक लोग मार्वल स्टूडियोज़ के बहुप्रतीक्षित द मार्वल्स का इंतजार कर रहे होंगे। एक्स पर एक पोस्ट में, फैंडैंगो ने खुलासा किया कि उसके द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में पाया गया कि 2000 से अधिक फिल्म देखने वालों ने द हंगर गेम्स: द बैलाड ऑफ सोंगबर्ड्स एंड स्नेक्स, द इक्वलाइज़र 3, ए हॉन्टिंग के साथ द मार्वल्स को “सर्वाधिक प्रत्याशित फ़ॉल मूवी” के रूप में चुना। वेनिस और किलर्स ऑफ द फ्लावर मून क्रमशः दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। अपने ऑन-स्क्रीन सहयोगियों के साथ, कमला खान/सुश्री। मार्वल (इमान वेल्लानी) और मोनिका रामब्यू/फोटॉन (तेयोना पैरिस), कैरोल डैनवर्स/कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन) ने “सर्वाधिक प्रतीक्षित मुख्य किरदार” जीता, जबकि निक फ्यूरी (सैमुअल एल. जैक्सन) ने “सर्वाधिक प्रतीक्षित सहायक किरदार” जीता।

फिल्म के संबंध में, फिल्म निर्माता निया दाकोस्टा ने चर्चा की कि कैसे द मार्वल्स सुपरहीरो की थकावट की घटना का मुकाबला करता है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सुपरहीरो की थकान स्पष्ट रूप से होती है। इसकी अत्यधिक निरालापन और मूर्खता इसे बड़े पैमाने पर अब तक की अन्य एमसीयू फिल्मों से अलग करती है। इस फिल्म में हम जिन ग्रहों पर जाते हैं, वे उन ग्रहों से बहुत अलग हैं जिन्हें आप पहले ही एमसीयू में देख चुके हैं। आपने पहले कभी इतने चमकीले ग्रह नहीं देखे होंगे। हालाँकि, डकोस्टा ने संकेत दिया कि द मार्वल्स “विशिष्ट, व्यक्तिगत, कभी-कभी दुखद चीजों” को भी कवर करेगा। हाल ही में डकोस्टा ने फिल्म में कैरोल, मोनिका और कमला के रिश्ते के बारे में भी बात की है। उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि उन पर एक बहन की कहानी और एक अलग-थलग पारिवारिक इतिहास डालना अच्छा होगा। सबसे बड़ी बहन, कैरोल, उड़ाऊ है, उसके बाद मोनिका, मंझली बहन है, जिसके साथ कैरोल की बचपन की दोस्ती थी और उसने फिर से जुड़ने का वादा किया था, लेकिन कभी ऐसा नहीं किया। भले ही स्विचिंग शानदार है, मुझे इस बात में अधिक दिलचस्पी है कि ये दोनों अपने मतभेदों को कैसे सुलझाते हैं। सबसे छोटी, कमला, अपनी बड़ी बहन के साथ कभी नहीं रहने के बावजूद उसका आदर करती है। फिल्म की शुरुआत में, कैरोल थोड़ी उदास लगती है, लेकिन कमला उसे याद दिलाती है कि वह कितनी शानदार है।

तीसरी कैप्टन मार्वल फिल्म की संभावना के बारे में, डकोस्टा ने कहा कि उन्होंने मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष और सीसीओ केविन फीगे को “इन सभी महिलाओं के साथ क्या हो सकता है, और क्यों और कैसे, और यह और वह” के 17 संस्करण प्रस्तुत किए थे। और उसने कहा, ‘ठीक है, लड़की,’ और कभी-कभी मुझे विश्वास होता है कि मुझे इसके बाद एक फिल्म मिल गई है, उसने जारी रखा। कभी-कभी मैं सोचता हूं, “ओह, उनके पास यह पूरी तरह से अलग योजना है जिसका मैं हिस्सा नहीं हूं,” और कभी-कभी मैं नहीं सोचता।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply