मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 पूर्वावलोकन कार्यक्रम का खुलासा

Spread MCU News

बहुप्रतीक्षित नए गेम मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के लिए एक विशेष पूर्वावलोकन कार्यक्रम 12 सितंबर को लॉस एंजिल्स में हुआ। कार्यक्रम में प्रभावशाली लोगों और चुनिंदा प्रतिभागियों को खेल शुरू करने और इनसोम्नियाक गेम्स के रचनाकारों से बात करने का मौका मिला। पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस दोनों खेल में प्रमुख भूमिका निभाएंगे क्योंकि वे तीसरे स्टैंडअलोन मार्वल के स्पाइडर-मैन गेम में टीम बनाएंगे।

इस खूबसूरत कार्यक्रम में PS5 गेमिंग सिस्टम को करीब से देखना शामिल था। मार्वल के स्पाइडर-मैन (2018) और मार्वल के स्पाइडर-मैन: माइल्स मोरालेस (2020) के इन-गेम स्थानों और पात्रों को वास्तविक जीवन में दोहराया गया, और पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस ने कैमियो किया। पात्रों ने अपनी स्टाइलिश नई पोशाकें भी प्रदर्शित कीं। सीमित-संस्करण PlayStation 5, जिसके बॉक्स और कंसोल के डिज़ाइन पर एक शानदार वेनम सिम्बियोट टेकओवर है, जो सुपरहीरो के प्रतीक द्वारा समर्थित है, एक और उल्लेखनीय आकर्षण था। पूरे पैकेज में गेम का डिजिटल डाउनलोड, विशेष कंसोल कवर, एक डुअलसेंस वायरलेस कंट्रोलर और प्री-ऑर्डर बोनस शामिल थे जिन्हें गेम के रिलीज़ होने के बाद भुनाया जा सकता है। कार्यक्रम के दौरान खेल के स्थान कोनी द्वीप और न्यूयॉर्क शहर को भी दोहराया गया। विभिन्न प्रकार की मनोरंजक गतिविधियों ने खिलाड़ियों को ब्रुकलिन, क्वींस और मैनहट्टन के साथ-साथ खेल में प्रतिनिधित्व किए गए विस्तारित महानगर का अनुभव करने की अनुमति दी।

गेम के एडवांस्ड सीनियर राइटर, लॉरेन मी ने पॉडकास्ट दिस वीक के साथ एक साक्षात्कार में, मेंटर पीटर और प्रशिक्षु माइल्स के बीच बातचीत पर जोर देते हुए, गेम के फोकस पर माइल्स के हीरो बनने और एक नए चरण पर चर्चा की, जिसमें स्पाइडर-मेन दोनों खुद को पाते हैं। मार्वल में. एनीमेशन निर्देशक, बॉबी कोडिंगटन सीनियर ने एक निश्चित छिपकली के दृश्य में टीम वर्क पर जोर दिया और बताया कि कैसे अन्य डिवीजनों ने एनिमेशन, युद्ध और अन्य क्षेत्रों में योगदान दिया। जेम्स हैम, एक सहयोगी एनीमेशन निर्देशक, ने कोडिंगटन का समर्थन किया और उस तीव्रता और भावनात्मक गहराई को जोड़ा जिसका अनुभव खिलाड़ी उम्मीद कर सकते हैं। दो बजाने योग्य स्पाइडर-मैन की उपलब्धता और यह कहानी में जटिलता और गहराई की एक नई परत कैसे जोड़ेगी, यह गेम की सबसे दिलचस्प विशेषता है, जैसा कि नैरेटिव डायरेक्टर बेन अर्फमैन ने संकेत दिया है। उन्होंने आगे कहा, हमने पीट के बारे में एक कहानी बताई है। माइल्स की कहानी पहले ही साझा की जा चुकी है। लेकिन क्योंकि अब हमारे पास उनमें से दो हैं, कुछ अलग होना चाहिए, है ना? परिणामस्वरूप, यह बेहद शानदार और विशेष होता है जब उनके रास्ते मिलते हैं और वे एक-दूसरे को प्रोत्साहित करते हुए एक-दूसरे को चुनौती भी देते हैं। इस तथ्य के कारण कि दो पूर्ण कहानियाँ चल रही हैं, यह काफी अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाती है। हमें भी इस खुली दुनिया की सारी सामग्री को पूरा करना है, क्या मैं सही हूँ? और संपूर्ण संतुलन प्राप्त करना।”

PlayStation 5 को 20 अक्टूबर, 2023 को मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 मिलेगा। प्री-ऑर्डर अब खिलाड़ियों द्वारा सुरक्षित किए जा सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply