ब्लू-रे रिलीज़ से पहले, लोकी सीज़न 1 का हटाया गया दृश्य सामने आया था।

Spread MCU News

लोकी सीज़न 1 की ब्लू-रे रिलीज़ से पहले, डिज़्नी+ सीरीज़ का एक हटाया गया दृश्य सार्वजनिक किया गया था। यह जो उजागर करता है उसका शीर्षक चरित्र और उसके रूपांतर, सिल्वी के बीच संबंधों पर बहुत अलग प्रभाव पड़ता है। आईजीएन के अनुसार, टॉम हिडलेस्टन की लोकी और सोफिया डि मार्टिनो की सिल्वी, जो कि एक लोकी संस्करण है, ने श्रृंखला के मध्य में काफी अलग तरह से बातचीत की। एपिसोड 4, “द नेक्सस इवेंट” में लोकी और सिल्वी ग्रह के विघटित चंद्रमा पर बंधते हैं, जो उनके भविष्य के रिश्ते और चरित्र विकास के लिए मंच तैयार करता है। हटाए गए दृश्य का परिदृश्य शो की शुरुआत में, दोनों के लैमेंटिस-1 के लिए रवाना होने से ठीक पहले हुआ होगा।

रेंसलेयर और मोबियस के नेतृत्व वाले दल को यह समझाने के प्रयास में कि उसके संस्करण के साथ उसका पहला पलायन उसे पकड़ने की योजना का एक हिस्सा था, शरारत के देवता लोकी ने सिल्वी को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी को धोखा दिया। सिल्वी ने उसके गले पर चाकू रखते हुए यह रहस्योद्घाटन किया, जिसके बाद उसने प्रतिशोध में उसकी बांह पर काट लिया। टीवीए लोकी को पकड़ लेता है, जो भ्रमित है, और सिल्वी को निष्क्रिय कर देता है क्योंकि वह भागने की कोशिश करती है, मोबियस ने उस पर विश्वास की कमी व्यक्त की है। इस क्षण ने कार्यक्रम को एक अलग कथानक मोड़ दे दिया होगा।

कार्यकारी निर्माता केविन राइट द्वारा की गई टिप्पणियों के अनुसार, विक्टर टाइमली, नवीनतम मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के खलनायक कांग द कॉन्करर का एक रूपांतर, लोकी के दूसरे सीज़न में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। उन्होंने कहा, “विक्टर टाइमली एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके बारे में हम वास्तव में बहुत रोमांचित हैं। “जब आप कांग को देखेंगे, तो आप देखेंगे कि उसका हास्यपूर्ण अतीत काफी हास्यप्रद है। उसके कई रूप हैं. एक चीज़ जो हम लोकी के साथ हमेशा हासिल करना चाहते थे वह थी समयबद्धता। और मेरा मानना है कि हम इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि यह सीज़न में कैसे फिट बैठता है। यह कार्यक्रम में एक प्रमुख भूमिका निभाता है। कई टिप्पणीकारों ने अनुमान लगाया कि मेजर्स की वास्तविक कानूनी कठिनाइयों के कारण जोनाथन मेजर्स के विक्टर टाइमली की भूमिका को कम करने के लिए लोकी के दूसरे सीज़न को फिर से तैयार किया जाएगा। राइट की टिप्पणियाँ उस अफवाह के अनुरूप हैं जिसमें यह खुलासा करने का दावा किया गया था कि अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स श्रृंखला में मेजर्स के पास कितना स्क्रीन समय होगा। अफवाह के अनुसार, टाइमली, कांग द कॉन्करर संस्करण, लोकी सीज़न 2 के छह एपिसोड में से चार में दिखाई देगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author