मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 स्टार हमेशा किरदार निभाते रहना चाहता है

Spread MCU News

यदि संभव हो तो, यूरी लोवेन्थल अनिश्चित काल के लिए मार्वल के स्पाइडर-मैन ब्रह्मांड का हिस्सा बनना चाहते हैं। मैं ईमानदार रहूँगा, मुझे बस इस बात की ख़ुशी है कि मेरी उम्र में भी उन्होंने मुझे स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने दी, या कि उन्होंने मुझे पहली बार स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने दी, उन्होंने कहा कि जब उनसे पूछा गया कि उन्हें लगा कि वह कब तक इसे जारी रख सकते हैं एक साक्षात्कार में भूमिका निभाना। यदि वे मुझे अनुमति देते हैं, तो मैं इसे तब तक जारी रखूंगा जब तक मैं मर नहीं जाता क्योंकि मुझे यह बहुत पसंद है। जब तक वे कहेंगे, मैं ऐसा करूंगा, लेकिन मैं यह भी समझ सकता हूं अगर वे कहते हैं, “आप जानते हैं क्या, हमें किसी समय गियर बदलना होगा”। तब मैं कहूंगा, “तुम्हें पता है क्या? मेरी दौड़ सफल रही.

अपनी उम्र और वीडियो गेम के लिए आवश्यक “युवा” पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन का प्रतिनिधित्व करने में असमर्थता के कारण, यूरी लोवेन्थल का मानना था कि उन्हें स्पाइडर-मैन खेलने की “अनुमति” नहीं दी जाएगी। हालाँकि, इनसोम्नियाक गेम्स और प्रशंसकों को उनकी आवाज़ पसंद आई, इसलिए उन्हें स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में अपनी वीडियो गेम भूमिका को दोबारा निभाने के लिए भी आमंत्रित किया गया। पीटर पार्कर और स्पाइडर-मैन को मूल गेम में सामना की गई कई “परतों” को चित्रित करने में सक्षम होने के लिए लोवेन्थल को प्रशंसकों से सबसे अधिक प्रशंसा मिली।

यह महत्वपूर्ण है क्योंकि मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में भविष्य में इसी तरह के भावनात्मक दृश्य होंगे। वेनोम सिम्बियोट का परिचय सबसे बड़े प्रतिमान बदलावों में से एक है जिस पर लोवेन्थल को चर्चा करने का मौका मिलेगा। पीटर पार्कर प्रसिद्ध या कुख्यात काला सूट पहनेंगे और क्रावेन और द लिज़र्ड जैसे खलनायकों का सामना करेंगे; पोशाक का पीटर के विचारों और व्यवहार पर प्रभाव पड़ेगा। बहुत से लोग यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि जैसे-जैसे गेम की कहानी आगे बढ़ेगी पीटर पार्कर का “वह संस्करण” कैसे विकसित होगा। पीटर पार्कर को कई अन्य व्यक्तिगत कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ेगा, जैसे कि आंटी मे के पुराने घर को बचाने की कोशिश करना।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author