मार्वल्स निर्देशक ने उस उत्पादन क्षण पर चर्चा की जिसने उन्हें सबसे अधिक आश्चर्यचकित किया।

Spread MCU News

निया डकोस्टा ने अक्सर द मार्वल्स जैसी प्रसिद्ध फिल्म बनाने के अपने अनुभव पर चर्चा की है, और अब उन्होंने ब्री लार्सन अभिनीत फिल्म के बारे में एक और मनोरंजक या शायद चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है। इस नवंबर में एमसीयू की 2023 की पांचवीं और अंतिम चरण की फिल्म रिलीज होगी और प्रचार अभियान अभी शुरू हुआ है। डकोस्टा ने अनिवार्य रूप से इस कठिन कर्तव्य को अकेले ही निभाया है क्योंकि लार्सन अब द मार्वल्स का प्रचार करने में असमर्थ है क्योंकि वह और बाकी कलाकार हड़ताल पर हैं। एक बिल्कुल नए साक्षात्कार में, निर्देशक ने इस बारे में बात की कि फिल्म कैसे बनी, उन्हें मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे का साथ कैसे मिला और तैयार उत्पाद में उन्हें सबसे आश्चर्यजनक क्या लगा।

DaCosta ने अपनी पिछली फिल्मों के सेट पर क्रू के साथ हमेशा तालमेल नहीं बिठाया था और परिणामस्वरूप, उसे वहां कुछ अप्रिय मुठभेड़ों का सामना करना पड़ा था। उन्हें द मार्वल्स के लिए अपने स्वयं के दल का चयन करने की अनुमति दी गई, जो उनके लिए भाग्यशाली था क्योंकि वह इसी तरह के मुद्दों से बचने में सक्षम थीं। निर्देशक को एहसास हुआ कि उनकी टीम में उपयुक्त कर्मियों का होना कितना महत्वपूर्ण था। उन्होंने टिप्पणी की, “मुझे एहसास हुआ कि मैं हमेशा उन्हीं लोगों से घिरी रहूंगी, चाहे मैंने कितना भी अधिकार जमा कर लिया हो, मैंने कितनी भी अद्भुत फिल्में की हों, या चाहे मैंने पुरस्कार जीते हों। टीम के कुछ सदस्यों के साथ उनका रिश्ता द मार्वल्स पर उनके समय का डकोस्टा का सबसे बड़ा और सबसे संतोषजनक रहस्योद्घाटन साबित हुआ। फिल्म निर्माता ने कहा, “हाल ही में जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा आश्चर्यचकित किया है वह यह है कि जिन मध्यम आयु वर्ग के श्वेत पुरुषों के साथ मैं काम करता हूं, उनसे मुझे कितना सम्मान मिल रहा है।

कैंडीमैन के बाद, मार्वल कलाकारों के साथ निर्देशक का रिश्ता नई हवा का झोंका था। इसी नाम की 1992 की फिल्म के 2021 अनुवर्ती का आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से गर्मजोशी से स्वागत किया गया, विशेष रूप से निर्देशक के रूप में दाकोस्टा के प्रयासों के लिए, लेकिन प्रोडक्शन का सेट काम करने के लिए एक सुखद जगह नहीं थी। निर्देशक ने टीम के कई सदस्यों द्वारा उत्पीड़न का सामना करने का वर्णन किया, जिन्होंने “बेहद अनुचित” टिप्पणियाँ कीं, जो उनके शब्दों में, “आप कभी किसी और से नहीं कहेंगे क्योंकि वे मेरे लिंग, मेरी जाति और मेरी उम्र के लिए बहुत विशिष्ट थे।” दाकोस्टा का मार्वल्स बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगा; वास्तव में, यह किसी अश्वेत महिला द्वारा निर्देशित किसी भी फिल्म का सबसे बड़ा बजट है। इससे निर्माण में लगे सभी लोगों पर, विशेषकर निर्देशक पर बहुत दबाव पड़ता है। उन्होंने इस वजह से फिल्म के रिलीज होने तक सोशल मीडिया का उपयोग करने से परहेज करने का फैसला किया। डकोस्टा ने द मार्वल्स के साथ आने वाली अपनी निर्देशन क्षमताओं की अनावश्यक आलोचना को पढ़ने से खुद को बचाया है, जैसा कि उसने अपने पूर्ववर्ती कैप्टन मार्वल के साथ किया था। मैंने कहा, बस इसके लिए तैयार हो रहा हूं। उन्होंने कहा, “मैं एक संवेदनशील आत्मा हूं, और मुझे लगता है कि शायद हममें से अधिक लोग इस बात को स्वीकार करने की परवाह करते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author