अमेरिका लेखक संघ और स्टूडियों ने ऐतिहासिक हड़ताल को समाप्त करने के लिए संकेतमक समझौता हासिल किया

Spread MCU News

कई लंबे लगातार दिनों की परामर्श के बाद, अमेरिका लेखक संघ और स्टूडियो और स्ट्रीमर्स की प्रतिष्ठापूर्ण श्रम संगठन ने एक नए अनुबंध पर एक संकेत डील पर पहुंचा है, जो एक महत्वपूर्ण विकास है जिससे एक ऐतिहासिक, 146-दिन के लेखक हड़ताल का समापन हो सकता है।

अमेरिका लेखक संघ ने रविवार रात को हड़ताल के कैप्टन्स को इस समाचार की ईमेल भेजी, और उसके बाद ही, इसकी परामर्श समिति ने सभी सदस्यों को सूचित किया। “हमने एक नए 2023 एमबीए के बारे में एक संशोधित समझौते पर प्रासंगिक संविदान भाषा के अंशों पर संशयलेश में एक संकेतमक समझौते पर पहुंच गए हैं,” यह दूसरा संदेश बताता है। “हम गर्व से कह सकते हैं कि यह समझौता अत्यधिक है – लेखकों के लिए हर सेक्टर में मायने रखने वाले लाभ और सुरक्षा के साथ।”

मोशन पिक्चर और टेलीविजन निर्माताओं के एलायंस ने इस समाचार की पुष्टि करते हुए अमेरिका लेखक संघ के साथ एक संयुक्त बयान में समझौते के बारे में जानकारी दी।

दोनों पक्षों ने रविवार को अंशदान करने के लिए इन समय पर अनुबंध बातचीत के बाद, एक सं provisional तीन साल के समझौते पर सहमत हो गए – जो कार्यान्वयन के लिए WGA सदस्यों द्वारा मंजूरी प्राप्त करने की आवश्यकता होगी – रविवार को स्टूडियो ने उनकी आखिरी-मिनट की मांगों का जवाब देने के बाद। तारीख के रूप में नहीं उपलब्ध थे सदस्यों के लिए प्रभाव डालने वाले डील के विवरण, हालांकि वे अगले कुछ दिनों में आएंगे जैसे ही संघ अपने सदस्यों को पैक्ट पर बेचने का प्रयास करेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply