मार्वल स्टूडियोज के ऐनिमेटेड प्रोजेक्ट्स: ‘वॉट इफ…?’ के बाद क्या होगा आगे?

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज के प्रशंसक सैग स्ट्राइक के समापन होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि उनके पसंदीदा प्रोजेक्ट्स फिर से शुरू हो सकें। मार्वल ने लाइव-ऐक्शन और एनीमेटेड शोज का काम किया था, जिसकी जानकारी अब उजागर होने लगी है। 2021 के बाद से, “What If…?” के रिलीज के बाद MCU के कार्टून दुनिया में ज्यादा गतिविधि नहीं हुई है। हालांकि, विकास के तहत कई एनीमेटेड प्रोजेक्ट्स हैं।

“वॉट इफ…?” के दूसरे सीज़न का आगमन अल्टरनेटिव टाइमलाइन्स की खोज करता है और “Anything Goes” के वर्किंग टाइटल के साथ होने की अपेक्षा है। इसके अलावा, तीसरे सीज़न का काम चल रहा है, जिसका अधिकारिक घोषणा है। “मार्वल झॉम्बीज” के साथ, केविन फैगी ने “X-Men ’97” (पहले “Teen Spirit”) और “Spider-Man: Freshman Year” सहित कई ऐनीमेटेड टेलीविजन शो की घोषणा की, जिनमें “मार्वल झॉम्बीज” एक प्रौढ़ दर्शकों के लिए निर्दिष्ट है। इनके अलावा, इनके परिप्रेक्ष्य में आने वाले मार्वल कार्टून्स के बारे में और चर्चाएँ हैं।

इन प्रोजेक्ट्स के कुछ असामान्य वर्किंग नेम्स और प्रोडक्शन कंपनियों के साथ जुड़े हुए हैं। “Golden City” अब एक ऐनीमेटेड सीरीज़ के साथ जुड़ा है, जिसमें ब्लैक पैंथर यूनिवर्स के साथ कुछ संबंध हो सकते हैं। “Great Pumpkin” “मार्वल झॉम्बीज” या किसी अन्य भूतिया प्रयास से संबंधित हो सकता है। “Rock The Bells” को “मार्वल झॉम्बीज” या किसी संवादात्मक शांग-ची स्पिनऑफ के तर्किक एक्शन सीरीज़ के साथ जोड़ सकता है। आखिरकार, “Mortlach,” जो एक्स-मेन या म्यूटेंट्स से संबंधित हो सकता है, “X-Men ’97” के एक संवादात्मक स्पिनऑफ सीरीज़ के बारे में सवाल उठाता है।

जब तक इन शीर्षकों और कार्यान्वयन कंपनियों के बीच के निश्चित संबंध स्थापित नहीं होते, तब तक मार्वल प्रशंसक इन एनीमेशन प्रोजेक्ट्स के विकास के साथ और जानकारी की आकांक्षा कर रहे हैं। “What If…?” के दूसरे सीज़न का आगमन वर्ष के बाद की अपेक्षा है, और इन रोचक वर्किंग नेम्स और प्रोडक्शन कंपनियों के बारे में फैंस के बीच में जोरदार चर्चा हो रही है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author