चीन में प्रतिबंधित होने के बाद मार्वल्स छुट्टियों के लिए एमसीयू में लौट आए

Spread MCU News

द मार्वल्स को चीन में रिलीज़ किया जाएगा, और फ़िल्म को संभवतः महत्वपूर्ण अवकाश विज्ञापन प्राप्त होंगे। द मार्वल्स, जिसका विश्व प्रीमियर दो चीनी अवकाश समारोहों के दौरान होगा, और सुपरहीरो जगरनॉट की अन्य सभी हालिया फिल्मों को पहले लगभग चार वर्षों तक अनौपचारिक रूप से प्रतिबंधित किए जाने के बाद इस साल चीन में अनुमति दी गई है। यह फरवरी और मई में चीन में ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर, एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया, और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी: वॉल्यूम की रिलीज के बाद आया है। 3.

यह सप्ताह द मार्वल्स की रिलीज़ की घोषणा लेकर आया, और फिल्म के विज्ञापन की तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी है। संभावित दर्शकों को आकर्षित करने के लिए, जो पिछली एमसीयू फिल्मों के चीनी डेब्यू से अनुपस्थित रहे हैं, यह पूर्व विज्ञापन महत्वपूर्ण है। मार्वल्स का विज्ञापन न केवल पहले से किया जाएगा, बल्कि मध्य शरद ऋतु समारोह और गोल्डन वीक, दो प्रमुख चीनी त्योहारों के दौरान भी किया जाएगा। कई चीनी लोग गोल्डन डे वीक के दौरान दोस्तों और परिवार से मिलने, छुट्टियों पर जाने, या कुछ गंभीर खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा में शामिल होने के लिए पूरे देश में यात्रा करते हैं। यह एक वार्षिक राष्ट्रीय अवकाश है, और हर किसी को अपनी इच्छानुसार कुछ भी करने के लिए पूरे सप्ताह की छुट्टी होती है, यहाँ तक कि सरकारी कर्मचारियों को भी। लाखों लोग पोस्टर, ट्रेलर और अन्य विज्ञापन सामग्री देखेंगे क्योंकि द मार्वल्स इस समय अपना प्रचार अभियान शुरू कर रहा है। 29 सितंबर से 6 अक्टूबर तक गोल्डन डे/सप्ताह मनाया जाएगा।

इस वर्ष का मध्य शरद ऋतु, मूनकेक, या मून फेस्टिवल गोल्डन डे वीक के दौरान आता है, जिससे चीनी लोगों को जश्न मनाने के दो कारण मिलते हैं। मध्य पतझड़ महोत्सव पारंपरिक रूप से पतझड़ की फसल के पूरा होने के उपलक्ष्य में और विशेष रूप से भरपूर फसल के लिए देवताओं और चंद्रमा देवी की सराहना व्यक्त करने के लिए आयोजित किया जाता था। अफवाहों के मुताबिक, बंड फाइनेंस सेंटर शंघाई में कार्यक्रम के दौरान “पावर ऑफ मार्वल” अभियान की मेजबानी करेगा। इससे दर्शकों को चीनी सिनेमाघरों में फिल्म देखने की व्यवस्था करने के लिए एक महीने से थोड़ा अधिक समय मिलेगा। ब्री लार्सन ने द मार्वल्स में कैरोल डैनवर्स की भूमिका निभाई है, इमान वेल्लानी ने सुश्री मार्वल की भूमिका निभाई है, टेयोना पैरिस ने मोनिका रामब्यू की भूमिका निभाई है, और पार्क सियो-जून ने यान डी’अलाडना की भूमिका निभाई है। यह फिल्म पिछली फिल्म में क्री के साथ डेनवर्स के व्यवहार के नतीजों के साथ-साथ एक वर्महोल दुर्घटना को भी दिखाएगी जहां सुपरहीरो की तिकड़ी के बीच रिश्ते आकार लेना शुरू करते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply