डेडपूल 3 और मार्वल के विस्तारक मल्टीवर्स के बारे में रोमांचक खुलासे

Spread MCU News

हाल ही में, आने वाली डेडपूल 3 फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। आर/मार्वलस्टूडियोस्पॉइलर्स पर एक लीक के अनुसार, फिल्म के कथानक का खुलासा हो गया है, और ऐसा लगता है कि यह अगले दो एवेंजर्स फिल्मों से कैसे जुड़ जाएगा, इस बारे में पिछले लीक की पुष्टि करता है। लीक से पता चलता है कि वूल्वरिन को फॉक्स ब्रह्मांड से चुना जाएगा, जबकि स्पाइडर-मैन को 616 में से चुना जाएगा। इस जानकारी ने मार्वल के प्रशंसकों के बीच बहुत उत्साह पैदा कर दिया है जो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लीक से यह भी पता चलता है कि आगामी फैंटास्टिक फोर फिल्म एक वैकल्पिक ब्रह्मांड में और 60 के दशक में होती है, जिसमें गैलेक्टस मुख्य खलनायक के रूप में होता है। फिल्म के अंत में, टीवीए कदम रखता है और एफएफ को एक मल्टीवर्सल टीम के लिए भर्ती करता है जिसे वे आगामी मल्टीवर्सल युद्ध में कांगों से लड़ने के लिए बना रहे हैं। वे उस टीम में लड़ने के लिए प्रत्येक ब्रह्मांड से सर्वश्रेष्ठ नायक (एस) चुन रहे हैं। इसका मतलब है कि मल्टीवर्सल टीम में मल्टीवर्स के इन नायकों के सर्वश्रेष्ठ संस्करण शामिल होंगे।

यह नई जानकारी डेडपूल 3 के बारे में पिछले लीक के साथ पूरी तरह से फिट बैठती है, क्योंकि वूल्वरिन को फॉक्स ब्रह्मांड से चुना गया है। इसका मतलब है कि डेडपूल 3 बड़े मल्टीवर्सल वॉर का हिस्सा होगा जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कई फिल्मों में लड़ा जाएगा। यह एक महत्वपूर्ण विकास है क्योंकि इससे पता चलता है कि मार्वल अपने ब्रह्मांड का और भी विस्तार करने की योजना बना रहा है, और अपनी कहानी कहने के साथ जोखिम लेने के लिए तैयार है।

इसके अलावा, लीक से पता चलता है कि मल्टीवर्सल टीम गुप्त युद्धों में नायकों की मुख्य टीम होगी, जबकि कांग राजवंश 616 नायकों पर ध्यान केंद्रित करेगा जो अंततः हारने से पहले कांग की परिषद को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। यह जानकारी पहले एम. टी. टी. एस. एच./सी. डब्ल्यू. जी. एस. टी. द्वारा भी प्रकट की गई है। इसका मतलब है कि मार्वल के पास एक स्पष्ट योजना है कि वह अपनी कहानियों को कई फिल्मों में कैसे बताना चाहता है, और अपनी कहानी कहने में जोखिम लेने से नहीं डरता है।

अंत में, डेडपूल 3 के बारे में हाल ही में लीक ने हमें फिल्म के कथानक के बारे में बहुत सारी जानकारी दी है और यह कैसे बड़े मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से जुड़ जाएगा। इसने मल्टीवर्सल वॉर और इसमें डेडपूल की भूमिका के बारे में पिछले लीक की भी पुष्टि की है। मार्वल प्रशंसक बनने के लिए यह एक रोमांचक समय है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आने वाली फिल्मों में ये सभी अलग-अलग धागे एक साथ कैसे आते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply