ह्यू जैकमैन ने डेडपूल 3 के प्रोडक्शन रिज्यूमे के बारे में संकेत दिया

Spread MCU News

हालिया अपडेट के साथ, ह्यू जैकमैन यह पुष्टि करते प्रतीत होते हैं कि डेडपूल 3 उत्पादन में वापस आ गया है। जैकमैन ने सुपरहीरो हेयरकट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। वह वूल्वरिन की स्थिति में रहने के लिए वर्कआउट कर रहे हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “चॉप्स पहनने का केवल एक ही मतलब हो सकता है।” डेडपूल 3 का प्रीमियर मई 2024 में सिनेमाघरों में होना था, हालाँकि मार्वल ने काम फिर से शुरू होने से पहले आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि जुलाई 2024 नई रिलीज़ डेट होगी। हॉलीवुड अभिनेता और लेखकों की हड़ताल के कारण, 2024 में रिलीज होने वाली एकमात्र मार्वल फिल्म आगामी सुपरहीरो फिल्म है। मूल रूप से 2024 में लॉन्च होने वाली थी, कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड और थंडरबोल्ट्स अब 2025 में रिलीज होगी। अब नवंबर 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ब्लेड मूल रूप से उस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी।

जैकमैन ने नौ अलग-अलग मोशन पिक्चर्स में वूल्वरिन का किरदार निभाया है। डेडपूल 2 के अंत में, एक्स-मेन ऑरिजिंस का एक यादगार फ्लैशबैक है: वूल्वरिन, जब जैकमैन रयान रेनॉल्ड्स द्वारा अभिनीत वेड विल्सन के रूप में दिखाई देता है, जो समय यात्रा कर रहा है। जैसे ही वेड और लोगन पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम में आमने-सामने होने के लिए तैयार होते हैं, फ़्यूचर डेडपूल आगे आता है, अपने पूर्व स्व को मिटा देता है, और लोगन को अपनी भविष्य की साझेदारी को अपनाने के लिए कहता है। फिल्म में उनके पहले टकराव के बावजूद, लोगान और डेडपूल पहली बार डेडपूल 3 में एमसीयू में एक साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा, अगली सुपरहीरो फिल्म के लिए वूल्वरिन और डेडपूल की कॉमिक बुक-सटीक पोशाकें दिखाने वाली छवियां भी सामने आई हैं।

रेनॉल्ड्स और जैकमैन के अलावा, डेडपूल 3 के कलाकारों में मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में एम्मा कोरिन, एक अज्ञात भूमिका में मैथ्यू मैकफेडेन, कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं, और वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा, यह घोषणा की गई है कि लेस्ली उग्गम्स और करण सोनी पहली दो डेडपूल फिल्मों से क्रमशः ब्लाइंड अल और डोपिंदर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन शॉन लेवी द्वारा किया जा रहा है, जो एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जो ज़ेब वेल्स, रेनॉल्ड्स, रेट रीज़ और लेवी के सहयोग से लिखी गई थी। अगली फिल्म की शूटिंग इस साल मई में लंदन में शुरू हुई, और यह शरद ऋतु तक चलने वाली है। दुर्भाग्य से, स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलीविजन एंड रेडियो आर्टिस्ट्स (एसएजी-एएफटीआरए) और राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) की लगातार हड़ताल के कारण फिल्म का निर्माण रोक दिया गया था। व्यवधान से पहले, शॉन लेवी ने खुलासा किया था कि फिल्म का निर्माण 35 दिनों में हुआ था और फिल्मांकन आधा हो गया था। जैकमैन के ट्वीट के अनुसार, डेडपूल 3 फिर से उत्पादन में लग रहा है और अभी भी जुलाई 2024 में रिलीज़ होने की तारीख पर है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply