रचनात्मक टीम में बदलाव के बाद, विंसेंट डी’ऑनफ्रियो ने डेयरडेविल: बॉर्न अगेन पर एक रोमांचक अपडेट साझा किया।

Spread MCU News

प्रशंसकों को इंतजार करना होगा, लेकिन अभिनेता विंसेंट डी’ऑनफ्रियो, जिन्होंने डेयरडेविल: बॉर्न अगेन और विल्सन फिस्क/किंगपिन में अभिनय किया, ने डिज़्नी+ और मार्वल स्टूडियो सीरीज़ के बारे में बात की, जहां उन्होंने इसे छोड़ा था। एक साक्षात्कार में, डी’ऑनफ्रियो ने इस विषय का उल्लेख किया और कहा कि अभिनेता और चालक दल “वापस उठ रहे हैं” और “अभी वास्तव में अच्छा समय बिता रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हम जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं, उम्मीद है कि बाद में जल्द ही, और चार्ली कॉक्स और मुझे लगता है कि सही माहौल है।” डी’ओनोफ्रियो ने घोषणा की, “मुझे लगता है कि एमसीयू की इस पूरी रचनात्मक दुनिया को नियंत्रित करने वाली सभी शक्तियां यह भी मानती हैं कि हम अभी सही जगह पर हैं,” बॉर्न अगेन के नए श्रोता और निर्देशक, डेरियो के संदर्भ में स्कार्डापेन और जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड, क्रमशः। ईमानदारी से कहूं तो मुझे यह स्वीकार करना होगा कि यह महज एक मौका है।”

“मेरा मतलब है, मेरी अब तक की पसंदीदा श्रृंखला मून नाइट और लोकी रही है, और हमें निर्देशक के रूप में बेन्सन और मूरहेड मिले हैं, और इसलिए यह बहुत भाग्यशाली है,” उन्होंने कहा। “और हमारे पास अद्भुत लेखक डारियो स्कार्डापेन हैं, जो द पनिशर के लेखक हैं। अब हम वास्तव में आनंदमय स्थिति में हैं।” बॉर्न अगेन में अपनी और बेन्सन की भागीदारी के बारे में, मूरहेड ने नवंबर में कहा, “अभी, हम केवल डेयरडेविल सामग्री देख रहे हैं – न केवल नेटफ्लिक्स श्रृंखला, बल्कि कुछ भी जो उपलब्ध है। हम केवल अपनी जानकारी को गाढ़ा कर रहे हैं।”

कॉक्स के बारे में, अभिनेता ने 2023 में कहा था कि उनका मानना ​​है कि डेयरडेविल युग समाप्त हो गया है, यह कहते हुए कि शो को रद्द हुए “कुछ साल” हो गए हैं और वह प्रतिबंध से अनजान थे। कॉक्स ने कहा, “तो, उस समय, मुझे यह नहीं पता था।” “मैंने मान लिया था कि सब कुछ ख़त्म हो गया है, और मैं समय-समय पर विंसेंट से फ़ोन पर बात करता था, जो विल्सन फ़िस्क का किरदार निभा रहा है। और वह कुछ इस तरह की टिप्पणी करते थे, “मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे हमें वापस लाएंगे।” मैं फ़ोन पर कुछ ऐसा कहता, “दोस्त, यह आदमी पागल है!” उसे इसे छोड़ देना चाहिए।” डी’ऑनफ्रियो में लौटकर, उन्होंने मई में कहा था कि उनका मानना ​​है कि बॉर्न अगेन “निश्चित रूप से एक नया शो” है और कथा विशिष्टताओं की कमी के बावजूद, नेटफ्लिक्स श्रृंखला की तरह नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि वह और कॉक्स बोर नहीं थे। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि नवीनतम इको टीज़र मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के अंदर नेटफ्लिक्स श्रृंखला की विहित स्थिति स्थापित करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply