आश्चर्यजनक जड़: Agents of SHIELD से जुड़े Marvel’s Echo के संबंध

Spread MCU News

मार्वल की इको, जो अब हुलु और डिज्नी + दोनों पर स्ट्रीमिंग कर रही है, ने एजेंट्स ऑफ शील्ड के साथ अपने कनेक्शन से प्रशंसकों को चौंका दिया है। जहां इस शो में डेयरडेविल के कई लोकप्रिय पात्रों की वापसी हुई है, वहीं इसमें एजेंट्स ऑफ शील्ड के दो अभिनेता एंड्रयू हॉवर्ड और थॉमस ई. सुलिवन भी शामिल हैं। हालाँकि, उनमें से किसी ने भी मूल श्रृंखला से अपनी भूमिकाओं को नहीं दोहराया। हावर्ड ने इको के तीन एपिसोड में किंगपिन के एक कर्मचारी ज़ेन का किरदार निभाया, जबकि सुलिवन ने शो में विक्टर “विकी” टायसन का किरदार निभाया।

एजेंट्स ऑफ शील्ड से अपनी भूमिकाओं को नहीं दोहराने के बावजूद, इको में हॉवर्ड और सुलिवन की उपस्थिति ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या दोनों शो के बीच अधिक संबंध हो सकते हैं। इसके अलावा, इको का एटरनल्स के साथ एक आश्चर्यजनक संबंध है, क्योंकि फिल्म का सुपर स्पीडस्टर मक्कारी (लॉरेन रिडलॉफ) भी बधिर है, और फिल्म का इको के साथ पर्दे के पीछे एक बड़ा संबंध है। डगलस रिडलॉफ, एक बधिर कलाकार और कवि, ने इटरनल और इको दोनों पर एक सलाहकार के रूप में कार्य किया।

यह स्पष्ट है कि इको को बहुत सावधानी और विस्तार पर ध्यान देने के साथ बनाया गया है। समीक्षाओं के अनुसार, यह शो एक मनोरंजक और भावनात्मक यात्रा है, जिसे डेबोरा चाउ ने निपुणता से निर्देशित किया है। माया लोपेज़/इको के रूप में अलाक्वा कॉक्स, विल्सन फिस्क/किंगपिन के रूप में विन्सेंट डी ‘ओनोफ्रियो और मैट मर्डॉक/डेयरडेविल के रूप में चार्ली कॉक्स सहित सभी कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है। यहाँ, यह स्पष्ट है कि स्क्रीन पर और बाहर हर कोई उस काम की परवाह करता है जो वे कर रहे हैं, कहानी में निवेश किया गया “इको” बताने की कोशिश कर रहा है। कुल मिलाकर, मार्वल की इको एमसीयू के प्रशंसकों और शानदार कहानी कहने के प्रशंसकों के लिए एक अवश्य देखने वाली फिल्म है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply