डिज़्नी+ और हुलु पर अपनी स्ट्रीमिंग शुरुआत के साथ, इको बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करता है।

Spread MCU News

इको स्ट्रीमिंग सेवाओं पर एक बड़ी सफलता है, जिसने पहली बार डिज़नी + और हुलु दोनों के लिए बहुत रुचि पैदा की है। मंगलवार को, इको के सभी पांच एपिसोड डिज़्नी+ और हुलु दोनों पर एक साथ प्रकाशित किए गए। हालाँकि दर्शकों के सटीक आंकड़े अभी तक अज्ञात हैं, प्रति नोट करता है कि इको ने अपने दोनों स्ट्रीमिंग चैनलों को रैंकिंग के शीर्ष पर लॉन्च किया है। पिछली MCU-सेट श्रृंखला के विपरीत, इस रिलीज़ के साथ पहली बार सभी सीज़न के एपिसोड एक साथ प्रकाशित किए गए, जिससे दर्शकों को शुरू से अंत तक इको देखने का मौका मिला। इसके अतिरिक्त, इसने डिज़्नी+ के अलावा हुलु पर एक मार्वल श्रृंखला की शुरुआत को चिह्नित किया। ऐसा प्रतीत होता है कि शो को दूसरी बार स्ट्रीमिंग होम देने के लिए डिज़्नी+ के अलावा एक अन्य प्लेटफ़ॉर्म को नियंत्रित करने की आवश्यकता है।

मार्वल स्टूडियोज़ ने इको को एक प्रकार के परीक्षण प्रोजेक्ट के रूप में भी उपयोग किया है। यह नए “मार्वल स्पॉटलाइट” लेबल के तहत पहली रिलीज है, जिसका उद्देश्य एमसीयू फिल्मों के उच्च-बजट चश्मे के बजाय चरित्र-संचालित, अधिक यथार्थवादी कहानियों को उजागर करना है। इको टीवी-एमए वर्गीकरण प्राप्त करने वाली पहली एमसीयू श्रृंखला है, जो दर्शाता है कि इसे पुराने दर्शकों को ध्यान में रखकर भी तैयार किया गया था। यह आखिरी भी नहीं होगा, क्योंकि डेयरडेविल: बॉर्न अगेन की रेटिंग और टोन तुलनीय होने की उम्मीद है। इको के लिए मिश्रित समीक्षाओं और रॉटेन टोमाटोज़ पर इसकी 72% रेटिंग के बावजूद, डिज़्नी और मार्वल स्टूडियोज़ दर्शकों से खुश होंगे।

हॉकआई के स्पिनऑफ़ के रूप में, इको में अलाक्वा कॉक्स ने माया लोपेज़, उर्फ ​​इको के रूप में अभिनय किया, और किंगपिन के रूप में विंसेंट डी’ऑनफ्रियो की वापसी हुई। यह शो कुछ महीनों बाद शुरू हुआ जब माया ने गंभीर चोट लगने के बाद किंगपिन को छोड़ दिया था। यह माया का अनुसरण करता है क्योंकि वह अपने अतीत की पकड़ में आती है और विल्सन फिस्क का संगठन उसका पीछा करता है। चार्ली कॉक्स और विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के अलावा, शो में चास्के स्पेंसर, टैंटू कार्डिनल, डेवेरी जैकब्स, ज़ैन मैक्कलर्नन, कोडी लाइटनिंग और ग्राहम ग्रीन भी हैं। चार्ली कॉक्स की डेयरडेविल श्रृंखला में एक संक्षिप्त प्रस्तुति देती है। जब हमने पहली बार इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया था, तो मुझे उस किरदार के बारे में सबसे दिलचस्प चीजें जो लगीं, उनमें से एक यह थी कि वह एक खलनायिका थी। सिडनी फ्रीलैंड, निदेशक, ने जीएमए को बताया कि किस चीज़ ने उन्हें इस विचार के प्रति आकर्षित किया, उन्होंने इसे पिछली एमसीयू स्टोरीलाइन की तुलना में “गंभीर” बताया। मार्वल के साथ बातचीत करने पर, रवैया यह था कि ‘आइए देखें कि हम लिफाफे को कितनी दूर तक आगे बढ़ा सकते हैं।’

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply