मैडम वेब स्टार बताती हैं कि वह अपनी सुपरहीरो भूमिका में कैसे आईं

Spread MCU News

डकोटा जॉनसन के लिए मैडम वेब के किरदार में ढलना आकर्षक था क्योंकि वह एक बहुत ही अलग फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री, जो फिफ्टी शेड्स ट्राइलॉजी, सस्पिरिया और पर्सुएशन जैसी फिल्मों में अपने किरदारों के लिए मशहूर हैं, ने एक साक्षात्कार में अपने स्टंट खुद करने के बारे में खुलकर बात की। वह सोनी पिक्चर्स की महिला प्रधान मैडम वेब के साथ सुपरहीरो शैली में अपना पहला कदम रख रही हैं, जो प्रोडक्शन कंपनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स का एक हिस्सा है। यह कार्य जॉनसन के लिए रोमांचकारी था, क्योंकि वह स्वीकार करती है कि उसे “एक दिन स्टंट ड्राइविंग का काम करना था, और ऐसा प्रतीत होता है कि मैं इसमें बहुत अच्छी हूँ!” जॉनसन ने स्पष्टीकरण दिया.

अभिनेत्री ने अपने स्टंट के पीछे के अर्थ को समझाते हुए कहा, “मेरा मतलब है, मैं एक कार के साथ कुछ बहुत ही जंगली चीजें कर सकती हूं।” मैंने एक एम्बुलेंस संचालित की। मैं एक टैक्सी ड्राइवर था. हवा में उड़ने और एक इमारत से बाहर निकलने के अलावा, मैंने फिल्म के हर दृश्य को चलाया। हालाँकि, इसके अलावा, मैं कहता हूँ, “टॉम क्रूज़, सावधान रहें।” उसी साक्षात्कार में, जॉनसन ने स्वीकार किया कि, भूमिका के बारे में शुरुआती संदेह के बावजूद, वह “अपनी शक्तियों से चकित थी” और उसने “एक युवा महिला को देखने की इच्छा व्यक्त की, जिसकी महाशक्ति उसका दिमाग है।” उन्होंने कहा, “मुझे यह स्क्रिप्ट मिली, और मुझे ऐसा लगा, ‘मैं अपने सुपरहीरो होने के बारे में नहीं जानती।” जॉनसन ने अपने वीर व्यक्तित्व के बारे में अपने दृष्टिकोण के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, “मेरे लिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण था कि वह वास्तव में एक सुपरहीरो है।” मानवीय और वास्तविकता से जुड़ा हुआ, और उसका जीवन ऐसा लगता है, ‘ओह, मैं उससे जुड़ सकता हूं।’ वास्तव में मेरे लिए नहीं,” वह बोली। “मैं स्पष्ट रूप से हर समय ऐसा करता हूं।”

मैडम वेब एक ऐसा चरित्र है जिसकी उत्पत्ति एस.जे. से हुई है। क्लार्कसन (जेसिका जोन्स) और पैरामेडिक कैसेंड्रा वेब (जॉनसन) पर आधारित है, जो एक भयानक दुर्घटना से पीड़ित होने के बाद भविष्य की झलक पाने की क्षमता हासिल कर लेती है, जिससे उसकी लगभग मौत हो जाती है। यह फिल्म बहुप्रतीक्षित वेनोम 3 और आगामी क्रावेन द हंटर दोनों से पहले आती है। यह मॉर्बियस और दोनों वेनोम फिल्मों का अनुसरण करता है। स्पाइडर-मैन यूनिवर्स के साथ मैडम वेब के संबंधों के बारे में, निर्देशक क्लार्कसन ने स्पष्ट किया कि बमुश्किल ही कोई संबंध है। निर्देशक क्लार्कसन ने कहा, “वह निश्चित रूप से एक स्टैंडअलोन दुनिया में है,” और फ्रेंचाइजी में अन्य सुपरहीरो फिल्मों से अलग मौजूद तस्वीर के फायदों का उल्लेख किया। फिल्म को कुछ अलग बनाने की कोशिश करने के बजाय, मैं बस स्वतंत्र शासन करने में सक्षम था और इसे वही होने दिया जो इसे होना चाहिए था। किसी चीज़ को लेने और उसे एक नया, उम्मीद से अनोखा परिप्रेक्ष्य देने की क्षमता, एक तरह से, एक उपहार थी। फिल्म की लंबाई अभूतपूर्व है और यह 2003 में सेट की गई है – टॉम हॉलैंड के स्पाइडर-मैन के आने से बहुत पहले। अन्य बातों के अलावा, जॉनसन की मैडम वेब अंधी या बीमार नहीं है, और वह कॉमिक बुक में दिखाए गए आंकड़े से काफी छोटी है। जॉनसन के अलावा, सुपरहीरो फिल्म में एम्मा रॉबर्ट्स और एडम स्कॉट भी अनिर्दिष्ट भूमिकाओं में हैं, सिडनी स्वीनी स्पाइडर-वुमन के रूप में, इसाबेला मेरेड अराना के रूप में, और सेलेस्टे ओ’कॉनर स्पाइडर-वुमन के रूप में हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author