सेबरटूथ के अभिनेता लीव श्रेइबर ने वूल्वरिन और डेडपूल को मिस करने के बारे में बात की

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन की मल्टीवर्स अवधारणा की बदौलत, फॉक्स मार्वल के किरदार वापसी कर सकते हैं। लीव श्रेइबर ने इस बात का स्पष्टीकरण दिया कि क्यों यह बेहतर था कि उनकी सेबरटूथ भिन्नता फिल्म से बाहर रहे। हालाँकि एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन को 2009 के प्रीमियर पर नकारात्मक समीक्षा मिली थी, लेकिन मार्वल के प्रशंसकों ने तब से फिल्म का आनंद लेना शुरू कर दिया है। कुछ का दावा है कि अगर रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की पहली साझेदारी नहीं होती, तो डेडपूल और वूल्वरिन कभी नहीं होती। रेनॉल्ड्स डेडपूल 2 के बाद से रीमैच के लिए जोर दे रहे हैं, जबकि जैकमैन को क्रॉसओवर का विचार तब आया जब उन्होंने पहली डेडपूल फिल्म देखी थी। फिर भी, प्रशंसकों को बड़ी उम्मीद थी कि डेडपूल और वूल्वरिन में एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन के और भी किरदार होंगे। ट्रेलर ने बढ़ते दावों को गलत साबित कर दिया कि लीव श्रेइबर फिर से सेबरटूथ की भूमिका निभाएंगे। एक साक्षात्कार में, श्रेइबर ने कहा कि उन्हें अपने अनुयायियों की उनके वापस आने की उत्कट इच्छा के बारे में पता नहीं था। उन्होंने पुष्टि की, “मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि हमारे इतने सारे प्रशंसक थे, और मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि लोग मुझे नई डेडपूल फिल्म में शामिल करने के लिए अभियान चला रहे थे।” हालाँकि टायलर माने ने 2000 के दशक की एक्स-मेन फिल्म में किरदार निभाया था, लेकिन सबरेटूथ ने फिल्म में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। जैकमैन के साथ उनकी छोटी सी लड़ाई मूल रूप से एक पुनर्मिलन थी जिसकी योजना 24 वर्षों से बनाई जा रही थी। GQ के साथ अपने 2023 के साक्षात्कार में, श्रेइबर ने कहा कि वह मार्वल फिल्म में फिर से सबरेटूथ की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मुझे विक्टर क्रीड को वापस लाना अच्छा लगता, कभी भी, कहीं भी।” फिर वह सोच रहे थे कि 2017 में वे लोगन में क्यों नहीं थे। उन्होंने कहा, “उन्होंने मुझसे नहीं पूछा।” “मुझे विश्वास नहीं होता कि वे लोगन की कथा में शामिल थे। यह कहानी में शामिल नहीं था। हालांकि उन्होंने आभार व्यक्त किया कि प्रशंसक उन्हें फिल्म में देखना चाहते थे, श्रेइबर ने यह स्पष्ट करने से इनकार कर दिया कि क्या उन्हें कभी डेडपूल और वूल्वरिन में काम करने के लिए कहा गया था। यह अविश्वसनीय है। जब लोग आपके द्वारा किए गए किसी काम को याद करते हैं और इतने आभारी होते हैं कि वे चाहते हैं कि आप इसे दोहराएं, तो आपको जो एहसास होता है, वह शब्दों से परे है।” लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें अपनी उपस्थिति के लिए फिट होने की जरूरत होगी। ईमानदारी से कहूं तो अपने शरीर को उस स्थिति में लाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। उन्होंने मजाक में कहा, “मुझे पता है कि मैंने ह्यू जैकमैन को फिर से तैयार होते देखा और मैंने सोचा, ‘किनारे पर बैठना ठीक है।'” 55 वर्षीय जैकमैन डेडपूल और वूल्वरिन में दिखाई दिए, फिलहाल, श्रेइबर 56 साल के हैं।

मुझे पता है कि मैंने ह्यूग जैकमैन को फिर से खुद को तैयार करते हुए देखा था, और मैंने सोचा, ‘मुझे किनारे पर बैठने में कोई दिक्कत नहीं है।’

रेनॉल्ड्स को एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन में डेडपूल के चित्रण को “सही” करने के लिए अतीत में श्रेइबर द्वारा सराहना मिली थी। उन्होंने GQ साक्षात्कार में प्रशंसकों द्वारा व्यक्त की गई धारणा को साझा किया कि फिल्म के निष्कर्ष ने कॉमिक बुक के चरित्र को गलत तरीके से प्रस्तुत किया। “मुझे लगा कि रयान ने डेडपूल फिल्मों में बदलाव के साथ शानदार काम किया, क्योंकि यह कई मामलों में ऑरिजिंस के चरित्र से बहुत अलग लग रहा था। हालांकि, मुझे खुशी है कि रयान त्रुटि को ठीक करने में सक्षम था।” वेड विल्सन ने डेडपूल 2 में पिछली त्रुटियों को “फिर से लिखने” के लिए केबल के समय यात्रा उपकरण का उपयोग किया, जिसमें एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन से डेडपूल को “मिटाना” भी शामिल है, जैसा कि फिल्म के समापन क्रेडिट में दिखाया गया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply