जनवरी में स्पाइडर-मैन 4 की शूटिंग, अप्रैल में एवेंजर्स: डूम्सडे की बारी, दोनों में लीड होंगे टॉम हॉलैंड

Spread MCU News

“स्पाइडर-मैन 4” की शूटिंग जनवरी में शुरू होने वाली है, जिसमें वेब-स्लिंगिंग गाथा के अगले अध्याय को पकड़ने के लिए निर्माण तैयार है। प्रशंसकों द्वारा बहुप्रतीक्षित यह फिल्म मार्वल कॉमिक्स के प्रिय चरित्र पीटर पार्कर के रोमांच का पता लगाना जारी रखेगी। सर्दियों के महीनों में फिल्मांकन शुरू करने का निर्णय निर्माण दल द्वारा एक रणनीतिक कदम का संकेत देता है, संभवतः कुछ एक्शन दृश्यों के लिए ठंडे मौसम का लाभ उठाने या फिल्म की कथा समयरेखा के साथ संरेखित करने के लिए।

पिछली स्पाइडर-मैन किश्तों की सफलता के बाद, टॉम हॉलैंड कथित तौर पर शीर्षक नायक के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए तैयार हैं। हॉलैंड के चरित्र के चित्रण की इसकी युवा ऊर्जा के मिश्रण और स्पाइडर-मैन आवरण के साथ आने वाली जिम्मेदारी के भार के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की गई है। ‘स्पाइडर-मैन 4’ में उनकी भागीदारी से चरित्र के विकास में निरंतरता और गहराई आने की उम्मीद है, यह सुनिश्चित करते हुए कि प्रशंसक उस कहानी की निर्बाध निरंतरता का आनंद ले सकें जो उन्हें पसंद आई है।

‘स्पाइडर-मैन 4’ के अलावा, सिनेमाई ब्रह्मांड ‘एवेंजर्सः डूम्सडे’ के साथ आगे बढ़ेगा, जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली है। यह फिल्म एक यादगार घटना बनने के लिए तैयार है, जो एक दुर्जेय दुश्मन के खिलाफ लड़ाई में विभिन्न सुपरहीरो को एक साथ लाती है। टॉम हॉलैंड कथित तौर पर इस टुकड़ी में स्पाइडर-मैन के रूप में कार्य का नेतृत्व कर रहे हैं, इस फिल्म में चरित्र के विकास और एवेंजर्स की बड़ी टीम के भीतर उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को प्रदर्शित करने की उम्मीद है। वसंत ऋतु में “एवेंजर्सः डूम्सडे” की शूटिंग करने का निर्णय मौसम की जीवंतता और ऊर्जा को पकड़ने के लिए एक जानबूझकर किए गए प्रयास का सुझाव देता है, जो संभावित रूप से फिल्म के लहजे और विषयों को दर्शाता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author