मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के महाकाव्य थानोस बनाम गैलेक्टस कॉन्सेप्ट ट्रेलर युद्ध ने मल्टीवर्स सागा की असली क्षमता का खुलासा किया

Spread MCU News

दो नई एवेंजर्स फिल्में MCU के मल्टीवर्स सागा का समापन करेंगी, और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के लिए एक शानदार प्रशंसक-निर्मित कॉन्सेप्ट टीज़र ने हमें फिल्म की पूरी क्षमता को देखने में मदद की है। मल्टीवर्स सागा अच्छी तरह से चल रहा है, और इन्फिनिटी सागा की तरह, यह संभवतः एक विशाल तसलीम में परिणत होगा। डॉक्टर डूम को मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में घोषित किया गया है, जिसके साथ नायक लड़ेंगे, लेकिन एक और प्रतिष्ठित मार्वल खलनायक के दिखने की उम्मीद है। हालाँकि MCU में गैलेक्टस के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन यह एनीमेशन मल्टीवर्स सागा की क्षमता को प्रदर्शित करता है। मार्वल ने 2024 D23 में गैलेक्टस को छेड़ा। थानोस और गैलेक्टस के बीच एक महाकाव्य युद्ध का एक कॉन्सेप्ट वीडियो है जिसे YouTube चैनल CloudVision Productions पर प्रस्तुत किया गया था। डार्क एल्वेस से रियलिटी स्टोन प्राप्त करने के बाद गैलेक्टस को पावर स्टोन छोड़ने के लिए मनाने के प्रयास में थानोस TAA II ग्रह की यात्रा करता है। बेशक, गैलेक्टस पीछे हटने वालों में से नहीं है, और दोनों के बीच लड़ाई होती है। रियलिटी स्टोन की मदद से, थानोस उन्हें एक झूठी वास्तविकता में ले जाता है। गैलेक्टस द्वारा जलाए जाने और पराजित होने के बाद, थानोस वास्तविक दुनिया में लौटता है और इसका उपयोग पावर स्टोन प्राप्त करने के लिए करता है।

सभी MCU उत्साही थानोस के कौशल से परिचित हैं। अपने मिशन के प्रति उसकी अटूट प्रतिबद्धता – उसने प्रदर्शित किया है कि वह इन्फिनिटी स्टोन्स प्राप्त करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है – यही बात उसे वास्तव में खतरनाक बनाती है। क्लाउडविज़न प्रोडक्शंस का कॉन्सेप्ट ट्रेलर प्रभावी रूप से उस संकल्प को दर्शाता है, क्योंकि थानोस गैलेक्टस जैसे खगोलीय प्राणी का सामना करने के लिए तैयार है। कॉन्सेप्ट ट्रेलर में MCU के लिए एक दिलचस्प भविष्य का संकेत दिया गया है। गैलेक्टस ने अभी तक अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराई है, लेकिन यह टीज़र इस बात पर प्रकाश डालता है कि थानोस की MCU स्टोरीलाइन खत्म होने के बाद भी मार्वल को उसे कितना दुर्जेय और डरावना बनाने की आवश्यकता होगी। गैलेक्टस की जबरदस्त ताकत उसे एक आकर्षक खलनायक बनाती है। ईश्वरीय शरीर विज्ञान के अलावा, उसका सबसे महत्वपूर्ण कौशल उसकी ऊर्जा अवशोषण की क्षमता है, जो उसे खुद को जीवित रखने के लिए सितारों और ग्रहों से ऊर्जा खींचने की अनुमति देती है। गैलेक्टस का ख़तरनाक व्यवहार टीज़र में पहले मिनट से ही स्पष्ट है, वह थानोस से ऊँचा है। D23 में मार्वल के आधिकारिक गैलेक्टस टीज़ द्वारा भी यही उत्साह जगाया गया था, जिसमें दर्शकों के ऊपर खलनायक की एक विशाल ड्रोन तस्वीर दिखाई गई थी। स्टूडियो को पता है कि गैलेक्टस के प्रीमियर को सफल बनाने के लिए क्या करना है, और यह देखते हुए कि प्रशंसक अपने दम पर क्या बना सकते हैं, उनके पास कोई बहाना नहीं होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author