एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की संकल्पना कला पेनी पार्कर डिज़ाइनों को दिखाती है

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स चरित्र पेनी पार्कर के कॉस्ट्यूम डिजाइनर क्रिस अंका ने रिटर्निंग वॉल-क्रॉलर के लिए कुछ पहले से अनदेखे डिजाइन पेश किए। प्रशंसक अनका के ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में पेनी और एसपी//डॉ दोनों के चरित्र डिजाइन देख सकते हैं। पेनी के डिज़ाइन में उन्होंने नियमित कपड़े पहने हैं जो उनकी कॉमिक-बुक पोशाक और एनीमे-शैली के बॉडीसूट से मेल खाते हैं, जिनमें से बाद वाला मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के स्पाइडर-मैन के आयरन स्पाइडर पोशाक से प्रेरित प्रतीत होता है। अंका ने एक ट्वीट में कहा, “[पेनी] पर थोड़ा समय बिताया, उसके लिए एक प्लग सूट रखने का विचार रखा, लेकिन ज्यादातर नए मैक पर काम किया।” “मैंने अभी-अभी [जेक व्याट की] कॉमिक से डिज़ाइन को अपनाने में अपना हाथ आज़माया है, और किसी ने भी ना नहीं कहा।”

अंका ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि उन्होंने पेड्रो पास्कल को वेब-स्लिंगर के लिए एक मॉडल के रूप में उपयोग किया है, इसलिए पेनी के अप्रयुक्त रूप ही ज्ञान का एकमात्र हिस्सा नहीं हैं जो उन्होंने एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के बारे में जारी किया है। इसके अलावा, प्रोडक्शन डिजाइनर आयमेरिक केविन की अवधारणा कला में जैक किर्बी से प्रभावित एक ब्रह्मांड का चित्रण किया गया है, केविन ने कहा कि छवियां पिचें थीं। फिल्म पर प्रकाश डालते हुए, लेखक और निर्माता फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर ने चर्चा की कि कैसे एनीमेशन के प्रति उनका दृष्टिकोण एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स को अन्य एनिमेटेड फिल्मों से अलग करता है। “अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ने एक स्टूडियो फिल्म में एनीमेशन की असीमित क्षमता को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान किया।” बहुत लंबे समय तक, स्टूडियो ने अनिवार्य किया कि ये सभी फिल्में एक जैसी दिखें। “हम उस पर दरवाजे खोलना चाहते थे,” मिलर ने समझाया।

हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि अगला सीक्वल, बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स, एक एनिमेटर के अनुसार, मार्च 2024 की रिलीज़ डेट से चूक जाएगा। “उन्होंने घोषणा की है कि बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स अगले साल मार्च में रिलीज़ होगी,” एनिमेटर – जो ‘स्टीफ़न’ उपनाम से जाना जाता है – ने कहा। “मैंने लोगों को ऐसी बातें कहते सुना है, ‘ओह, उन्होंने शायद उसी समय इस पर काम किया था।'” वह फिल्म उस समय रिलीज़ नहीं होगी। प्री-प्रोडक्शन चरण में विकास हुआ है। लेकिन, निर्माण के संदर्भ में, तीसरे हिस्से में हुई एकमात्र प्रगति फिल्म को दो भागों में विभाजित होने से पहले किया गया कोई शोध या परीक्षण है। ऐसा कहने के बाद, मिलर और लॉर्ड ने कहा है कि यदि आवश्यक हुआ तो वे बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स को स्थगित करने के लिए तैयार हैं, लॉर्ड ने कहा, “मैं कहूंगा कि जैसे हम बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स बनाने के लिए आवश्यक समय लेने जा रहे हैं।” महान।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply