मार्वल के एंसन माउंट ने ब्लैक बोल्ट की वापसी की पुष्टि की

Spread MCU News

ब्लैक बोल्ट की भूमिका निभाने वाले एंसन माउंट ने हाल ही में बताया कि क्या मार्वल स्टूडियोज ने भविष्य की मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के लिए एटिलान के राजा को वापस लाने के बारे में उनसे संपर्क किया है। माउंट ने एक साक्षात्कार में ब्लैक बोल्ट के रूप में एमसीयू में संभावित वापसी पर एक गूढ़ बयान दिया। “अगर उत्तर हाँ होता, तो मैं आपको नहीं बता पाता – लेकिन उत्तर नहीं है, इसलिए मैं बता सकता हूँ,” उन्होंने समझाया। दूसरी ओर, माउंट ने दावा किया कि उन्होंने ब्लैक बोल्ट की वापसी के संबंध में “मार्वल में शक्तियों के साथ कुछ अनौपचारिक बातचीत की है”, लेकिन यह “उनके वर्तमान चरण” के बाद तक नहीं होगा। अभिनेता ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता, हम देखेंगे।” मैं आवरण में वापस चढ़ना चाहता हूँ और यह सब फिर से करना चाहता हूँ। “एक चरित्र के रूप में, मैं ब्लैक बोल्ट को पसंद करता हूँ।”

माउंट को मूल रूप से एबीसी ड्रामा सीरीज़ इनहुमन्स में ब्लैक बोल्ट के रूप में दिखाया गया था, जिसे कम रेटिंग के कारण केवल एक सीज़न के बाद मई 2018 में रद्द कर दिया गया था। जबकि कई प्रशंसकों ने माउंट के ब्लैक बोल्ट को इनहुमन्स में अपनी पहली और एकमात्र उपस्थिति का अनुमान लगाया था, अभिनेता ने 2022 की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में चरित्र के अर्थ -838 रूप के रूप में एक आश्चर्यजनक कैमियो किया। उन्होंने फिल्म में अर्थ-838 इलुमिनाती के एक सदस्य के रूप में अभिनय किया, जो बैक्सटर फाउंडेशन मुख्यालय में अपने उत्पात के दौरान स्कार्लेट विच द्वारा मारे गए थे, उन्होंने कॉमिक-सटीक पोशाक पहनी हुई थी।

मार्वल स्टूडियोज वर्तमान में मल्टीवर्स सागा के आधे रास्ते पर है, जिसमें एमसीयू चरण 4, 5, और 6 शामिल हैं। इस बिंदु पर, मार्वल ने ऐसी कोई परियोजना का खुलासा नहीं किया है जिसमें इनहुमन्स शामिल होंगे, इसलिए प्रशंसकों को ब्लैक बोल्ट या इनहुमन रॉयल के अन्य सदस्यों को देखने की संभावना नहीं है। परिवार जल्द ही एमसीयू में होगा। इसके अलावा, एमसीयू में, स्टूडियो ने सुश्री मार्वल की आनुवंशिक विरासत को संशोधित किया, जिससे वह कॉमिक्स में अमानवीय के बजाय एमसीयू की पहली उत्परिवर्ती बन गईं, और पृथ्वी -616 से अमानवीय को खत्म कर दिया। इस बदलाव ने कुछ प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने के लिए प्रेरित किया है कि मार्वल अभी भी एमसीयू में महत्वपूर्ण अमानवीय आंकड़े ला सकता है, भले ही म्यूटेंट के रूप में। माउंट अब स्टार ट्रेक: स्ट्रेंज न्यू वर्ल्ड्स में कैप्टन क्रिस्टोफर पाइक के रूप में अभिनय कर रहे हैं, जो स्टार ट्रेक: डिस्कवरी का स्पिनऑफ है जो स्टार ट्रेक: द ओरिजिनल सीरीज़ से एक दशक पहले अंतरिक्ष यान यूएसएस एंटरप्राइज के चालक दल का अनुसरण करता है। सिटकॉम का 10-एपिसोड का पहला सीज़न 2022 में पैरामाउंट+ पर लॉन्च हुआ। दूसरा सीज़न जून 2023 में शुरू हुआ और अगस्त में समाप्त होने वाला है। तीसरे सीज़न पर अब काम चल रहा है लेकिन राइटर्स गिल्ड ऑफ़ अमेरिका की चल रही हड़ताल के कारण इसे रोक दिया गया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author