मार्वल स्टूडियोज के सीईओ ने एक्टर्स की हड़ताल के संबंध में एक बयान जारी किया

Spread MCU News

चल रही अभिनेता हड़ताल के जवाब में, मार्वल स्टूडियोज ने एक बयान जारी किया। मार्वल स्टूडियोज के सीईओ और अध्यक्ष केविन फीगे और सह-अध्यक्ष लुईस डी’एस्पोसिटो ने उसी समय अपने कर्मचारियों को एक ईमेल भेजा जब एसएजी-एएफटीआरए और राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) हॉलीवुड में हड़ताल पर चले गए। “हम मानते हैं कि आप सभी ने अपनी विशिष्ट परियोजनाओं पर कितना काम किया है, और यह निराशाजनक है जब सावधानीपूर्वक रखी गई योजनाओं को बदलना पड़ता है, लेकिन निरंतर परिवर्तन उत्पादन व्यवसाय की प्रकृति है, और हमारी टीमें अप्रत्याशित चुनौतियों और मिलने के लिए तैयार रहने के लिए अजनबी नहीं हैं उन्हें,” जोड़ी ने एक संयुक्त बयान में कहा। हम वास्तव में स्थिति को सर्वोत्तम बनाने के आपके सभी प्रयासों की सराहना करते हैं, और हम सभी आशा कर सकते हैं कि जल्द ही एक नए समझौते को अंतिम रूप दिया जाएगा ताकि हम उस शानदार काम को फिर से शुरू कर सकें जिसमें हम अभी लगे हुए हैं।

यह टिप्पणी मार्वल द्वारा लेखकों की हड़ताल के कारण कई हफ्तों तक प्री-प्रोडक्शन रुकने का अनुभव करने के बाद आई है। ब्लेड, थंडरबोल्ट्स और डिज्नी+ कार्यक्रम वंडर मैन और डेयरडेविल: बॉर्न अगेन जैसी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स चरण 5 परियोजनाओं को अनिश्चित काल के लिए रोक दिया गया है, इस तथ्य के बावजूद कि पहले दो का उत्पादन शुरू होने वाला था। अभिनेताओं की हड़ताल के साथ, वर्तमान में विकास में चल रही परियोजनाओं, जैसे डेडपूल 3, का फिल्मांकन पूरी तरह से रोकना पड़ेगा। लेखकों की हड़ताल का फिल्म और टेलीविजन उद्योगों पर व्यापक प्रभाव पड़ा और कई एमसीयू परियोजनाओं को अपनी रिलीज की तारीखें स्थगित करने के लिए मजबूर होना पड़ा। थंडरबोल्ट्स को 20 दिसंबर, 2024 तक पीछे धकेल दिया गया है, ब्लेड को 14 फरवरी, 2025 तक पीछे धकेल दिया गया है, और फैंटास्टिक फोर को 2 मई, 2025 तक पीछे धकेल दिया गया है। इसके अतिरिक्त, एवेंजर्स: द कांग राजवंश को 2 मई, 2025 से पीछे धकेल दिया गया है। 1 मई, 2026 तक, जबकि एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स को 1 मई, 2026 से 7 मई, 2027 तक पीछे धकेल दिया गया। कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड अभिनेताओं की हड़ताल शुरू होने से पहले समाप्त होने वाली आखिरी एमसीयू फिल्म थी, और इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई थी। 26 जुलाई 2024 को वापस।

एक ही समय में अभिनेताओं और लेखकों दोनों की एमसीयू परियोजनाओं में बड़ा बदलाव डिज्नी के सीईओ बॉब इगर के सिर पर भारी पड़ रहा है। जबकि इगर लंबी हड़ताल को “परेशान करने वाला” बताते हैं, वह दर्शकों की थकान से बचने के लिए इसे मार्वल के लिए नाटकीय और डिज्नी+ दोनों पर अपनी सामग्री को धीमा करने का एक अवसर भी मानते हैं। “आप न केवल ध्यान केंद्रित करने के लिए, बल्कि हमारी लागत-कटौती पहल के हिस्से के रूप में भी पीछे हटते हैं।” इगर ने समझाया, “हम जो बनाते हैं उस पर कम खर्च कर रहे हैं और कम उत्पादन कर रहे हैं।” “मार्वल इसका एक उत्कृष्ट उदाहरण है।” यह टेलीविजन उद्योग में बिल्कुल भी नहीं था, और उन्होंने न केवल अपना फिल्म निर्माण बढ़ाया, बल्कि उन्होंने बहुत सारे टीवी कार्यक्रम भी बनाए। सच कहूँ तो, इसने एकाग्रता और ध्यान को धुंधला कर दिया।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author