ब्री लार्सन ने उस एक स्टंट का खुलासा किया जो वह द मार्वल्स के लिए नहीं कर सकीं

Spread MCU News

ब्री लार्सन का दावा है कि जब वह अगली मार्वल फिल्म द मार्वल्स के लिए अपने स्टंट कार्य के साथ शारीरिक संबंध बना रही थीं, तब विशेष रूप से एक कार्य था जिसे वह एलर्जी के कारण पूरा नहीं कर सकीं। लार्सन के कैरोल डेनवर्स ने पहली कैप्टन मार्वल फिल्म में गूज़ नाम की एक नारंगी बिल्ली खरीदी थी, लेकिन वह बिल्ली फ़्लेरकेन्स नामक एक विदेशी प्रजाति की सदस्य निकली। द मार्वल्स 2 के टीज़र में अगली कड़ी में अतिरिक्त प्यारे दोस्तों को दिखाया गया है, जिसमें बिल्ली के बच्चों की भीड़ भी शामिल है। लार्सन ने फिल्म के बारे में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उसे अपनी एलर्जी के कारण बिल्लियों से दूर रहना पड़ा, ठीक उसी तरह जैसे बिल्ली के बच्चे जिन्होंने कैप्टन मार्वल में गूज़ का किरदार निभाया था। उसने यह भी मज़ाक किया कि वह कैसे कई “जंगली स्टंट और तार का काम” पूरा कर सकती है, लेकिन एक काम जो वह शारीरिक रूप से नहीं कर सकती थी वह एक बिल्ली के बच्चे के साथ एक कमरा साझा करना था।

“मुझे अभी भी एलर्जी है,” लार्सन कहती है, यह बताते हुए कि वह अपने बिल्ली दृश्यों में विशेष प्रभावों का उपयोग कैसे करती है। “मुझे उम्मीद है कि बदलाव आएगा।” लेकिन, जब तक ऐसा नहीं होता, सीजीआई के पैसे का एक बड़ा हिस्सा मुझे और बिल्ली को जाता है। इस बीच, सेट पर बाकी सभी लोग बिल्ली के बच्चों के साथ अच्छा समय बिता रहे थे, जैसा कि कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस ने बताया: “जब भी बिल्ली के बच्चे आसपास होते थे तो क्रू खुश होता था।” जब हमारे पास बड़े बिल्ली के बच्चे के दृश्य थे, तो यह क्रिसमस जैसा महसूस हुआ। प्रत्येक व्यक्ति का एक पसंदीदा था।” लार्सन ने एक बिल्ली के साथ कैप्टन मार्वल का फिल्मांकन करते समय अपनी समस्याओं पर चर्चा की है। 2019 में, उसने यूएसए टुडे को बताया कि बिल्ली उत्पादन में एक “बड़ी बाधा” थी, यह हास्यास्पद था कि वह “वास्तव में पागल स्टंट” कर सकती है, लेकिन एक प्यारी बिल्ली के साथ काम नहीं कर सकती। उन्होंने कहा, “यह अजीब है कि आप कैसे प्रशिक्षण ले सकते हैं और अपने शरीर से पागलपन भरी चीजें करवा सकते हैं, लेकिन एलर्जी एक कठिन रोक है।” “तभी आपका शरीर कहता है, ‘यही बात है।'”

द मार्वल्स में लार्सन के कैरोल डेनवर्स के साथ सह-कलाकार बनने के लिए गूज़ कैप्टन मार्वल से लौट आए। टेयोना पैरिस और इमान वेलानी ने अगली कड़ी में मोनिका रामब्यू और कमला खान, या सुश्री मार्वल के रूप में अपनी भूमिकाएँ दोहराईं। ज़ावे एश्टन, पार्क सियो-जून और सैमुअल एल. जैक्सन की अतिरिक्त भूमिकाएँ हैं। फिल्म का निर्देशन निया डकोस्टा ने किया है, जिन्होंने मेगन मैकडॉनेल, एलिसा करासिक और ज़ेब वेल्स के साथ पटकथा लिखी है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply