मार्वल्स छवियां अगली कड़ी की मुख्य तिकड़ी, निक फ्यूरी और अन्य पात्रों पर एक नया रूप प्रकट करती हैं

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसकों को आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फीचर द मार्वल्स की कई नई तस्वीरें देखने को मिली हैं। नई तस्वीरें एंटरटेनमेंट वीकली द्वारा जारी की गईं और इनमें कैरोल डैनवर्स (ब्री लार्सन), कमला खान (इमान वेल्लानी), मोनिका रामब्यू (टेयोना पैरिस) और निक फ्यूरी (सैमुअल एल जैक्सन) की नई झलकियाँ दिखाई गईं। तस्वीरों से क्री और स्कर्ल्स की वापसी का भी पता चलता है, दोनों को वर्तमान में डिज़्नी+ श्रृंखला सीक्रेट इनवेज़न में दिखाया गया है। जैक्सन का रोष सीक्रेट इनवेज़न में भी दिखाई देता है, हालाँकि डिज़्नी+ सीरीज़ में उसकी भूमिका बिल्कुल अलग है। नया द मार्वल्स ग्राफ़िक इस बात की पुष्टि करता प्रतीत होता है कि गुप्त आक्रमण समाप्त होने से पहले फ्यूरी अपनी प्रसिद्ध आईपैच/बकरी उपस्थिति में वापस आ जाएगा।

द मार्वल्स चार एमसीयू फिल्मों का प्रीक्वल है: 2019 में कैप्टन मार्वल, 2021 में वांडाविज़न, 2022 में मिस मार्वल, और 2023 में सीक्रेट इन्वेज़न, ये सभी कैरल डेनवर/कैप्टन मार्वल, मोनिका रामब्यू/फोटॉन, कमला की कहानियों को जारी रखते हैं। खान/सुश्री क्रमशः मार्वल, और निक फ्यूरी। द मार्वल्स में फ्यूरी को कैरोल, मोनिका और कमला के साथ काम करते हुए देखा जाएगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि जब उनमें से एक अपनी शक्तियों का उपयोग करता है तो तीन नायक स्थान क्यों बदलते रहते हैं। अगली चरण 5 फिल्म का निर्देशन निया डेकोस्टा द्वारा किया गया था, जिसकी पटकथा उन्होंने मेगन मैकडॉनेल, एलिसा कारासिक और ज़ेब वेल्स के साथ मिलकर लिखी थी। जबकि मोनिका रामब्यू और कमला खान को द मार्वल्स में क्रमशः फोटॉन और सुश्री मार्वल के रूप में जाना जाएगा, जैक्सन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में दोनों पात्रों को “कैप्टन मार्वल्स” के रूप में संदर्भित किया है। “गुप्त आक्रमण के बाद, मैं द मार्वल्स जा रहा हूँ, जहाँ आपके पास तीन अलग-अलग कैप्टन मार्वल्स हैं।” अभिनेता ने समझाया, “आपको ब्री (लार्सन), एक काला कैप्टन मार्वल और एक मुस्लिम कैप्टन मार्वल मिला है।” जैक्सन की टिप्पणियों के बावजूद, यह अनिश्चित है कि क्या रामब्यू और खान को अगली फिल्म की घटनाओं के दौरान कैप्टन मार्वल के रूप में संदर्भित किया जाएगा।

मार्वल्स में सागर शेख, ज़ेनोबिया श्रॉफ और मोहन कपूर भी शामिल हैं, जो क्रमशः कमला के बड़े भाई आमिर, माँ मुनीबा और पिता यूसुफ के रूप में सुश्री मार्वल की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं। लशाना लिंच और रान्डेल पार्क कथित तौर पर पूर्व एमसीयू मीडिया से मारिया रामबेउ और जिमी वू के रूप में अपनी भूमिकाएं दोहराएंगे। डार-बेन, एक क्री योद्धा जो अभियोक्ता का हथौड़ा चलाता है, ज़ावे एश्टन द्वारा निभाया जाता है, जो एमसीयू में एक नया अतिरिक्त है। अन्य कलाकारों में डैनियल इंग्स, कॉलिन स्टोनली, शामियर एंडरसन, अब्राहम पॉपुला, फ्फिओन जॉली, कैरोलिन सिमोनेट, जेसिका झोउ और गैरी लुईस शामिल हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

Source: Entertainment Weekly

About Post Author

Leave a Reply