हाउ द मार्वल्स निया डकोस्टा को निर्देशक और कॉमिक बुक नर्ड के बीच एक खुशहाल माध्यम मिला

Spread MCU News

निया डकोस्टा ने एक फिल्म निर्माता और एक प्रशंसक दोनों के रूप में द मार्वल्स को निर्देशित करने के बारे में बात की। खुद को “न्यूयॉर्क शहर का बड़ा बेवकूफ” बताने वाले डकोस्टा ने एक साक्षात्कार में कैप्टन मार्वल सीक्वल के निर्देशन की कठिनाई पर चर्चा की। उन्होंने कहा, “सबसे बड़ी चुनौती एक निर्देशक के रूप में मेरे दृष्टिकोण और एक कॉमिक बुक विशेषज्ञ के रूप में मेरे दृष्टिकोण के बीच संतुलन बनाना था।” “जाहिर तौर पर, कॉमिक्स और फिल्मों के बीच अंतर हैं, और मुझे लगता है, ‘वाह, वाह, वाह!’ ‘आप बहुत ज्यादा बेवकूफ हो रहे हैं,’ [मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीगे] कभी-कभी कहते थे . कृपया रुकें।”

द मार्वल्स के कलाकारों ने दाकोस्टा के प्रयासों की खुले दिल से प्रशंसा की। मोनिका रामब्यू का किरदार निभाने वाली और इससे पहले 2021 के कैंडीमैन में डकोस्टा के साथ काम करने वाली टायोना पैरिस ने कहा, “यहां तक कि अगर आप एक बार भी उसके साथ काम करते हैं, तो आपको ऐसा महसूस होता है, ‘ओह, हम सबसे अच्छे दोस्त हैं।” मैं उसकी बुद्धिमत्ता की प्रशंसा करता हूं। मैं उसकी प्रशंसा करता हूं कि उसका रुख कितना दृढ़ है। और मुझे इस विषय पर उनका अनोखा दृष्टिकोण पसंद है। इमान वेल्लानी, जो मिस मार्वल में कमला खान के रूप में वापसी कर रही हैं, कहती हैं, “वह भी वास्तव में शांत स्वभाव की हैं।” इन फिल्मों को बनाना आसान नहीं है। वहाँ लाखों, अरबों छोटे-छोटे गतिशील भाग हैं। उन्होंने और [कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस] ने मनोबल ऊंचा रखने का उत्कृष्ट काम किया। भले ही वे लोगों का सिर खींचना चाहें, वे इसे कभी नहीं दिखाएंगे और कभी भी अपना बोझ किसी और पर नहीं डालेंगे।

द मार्वल्स के पहले ट्रेलर में, मोनिका, कमला और कैरोल डेनवर्स (ब्री लार्सन) एक-दूसरे के साथ काफी हद तक उलझ जाती हैं, जिससे नायिकाएं जब भी अपनी क्षमताओं का उपयोग करती हैं, स्थानों की अदला-बदली करने लगती हैं। ज़ावे एश्टन एक क्रि विद्रोही और फिल्म के प्रमुख दुश्मन डार-बेन की भूमिका निभाएंगे, जबकि पार्क सियो-जून कैरोल के सहयोगी की भूमिका निभाएंगे। ज़ेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर और सागर शेख ने कमला के परिवार के रूप में अपनी भूमिकाएँ दोहराईं, लशाना लिंच ने मोनिका की माँ मारिया के रूप में, रान्डेल पार्क ने एफबीआई एजेंट जिमी वू के रूप में, और सैमुअल एल जैक्सन ने निक फ्यूरी के रूप में पहले मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स प्रोडक्शंस से अभिनय किया। वर्तमान में, फ़्यूरी डिज़्नी+ सीरीज़ सीक्रेट इनवेज़न में प्राथमिक पात्र है, जिसमें मार्वल के सबसे बड़े गुप्त एजेंट को स्कर्ल्स की चालाकी से निपटने के लिए पृथ्वी पर लौटते हुए देखा गया है। जैक्सन के अनुसार, गुप्त आक्रमण की घटनाएं, द मार्वल्स के निर्माण में मदद करेंगी। “यह श्रृंखला होनी ही चाहिए ताकि द मार्वल्स घटित हो सके,” वह बताते हैं। “ये सभी चीजें दिलचस्प तरीके से जुड़ी हुई हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply