एंड्रयू गारफ़ील्ड का अमेज़िंग स्पाइडर-मैन 2 डिज़्नी+ पर उपलब्ध होगा

Spread MCU News

एंड्रयू गारफील्ड अभिनीत अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 11 अगस्त से डिज्नी+ पर उपलब्ध होगी। फिल्म अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2, जो कई वर्षों से अधिकारों की समस्याओं से जूझ रही है, अब स्ट्रीमिंग सेवा पर उपलब्ध होगी। स्पाइडर-मैन के प्रशंसक अब डिज्नी+ पर प्रसिद्ध वेब-स्लिंगर अभिनीत फिल्मों और ऐतिहासिक टीवी श्रृंखला का विकल्प पा सकते हैं। लेखक एरिक गोल्डमैन के एक ट्वीट के अनुसार, “द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 पहली बार एंड्रयू गारफील्ड की पहली फिल्म के साथ जुड़कर 11 अगस्त को अमेरिका में डिज्नी+ पर उपलब्ध होगी, जो पहले से ही वहां मौजूद है।”

जबकि टोबी मैगुइरे की त्रयी और वेनम और स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स जैसे स्पिनऑफ़ डिज़्नी+ पर उपलब्ध थे, एंड्रयू गारफील्ड का अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 बिल्कुल अनुपस्थित था। स्पाइडर-मैन: नो वे होम में उनकी उपस्थिति के बाद स्पाइडर-मैन के गारफील्ड के चित्रण को नया स्नेह और समर्थन मिला, जिससे प्रशंसकों को तीसरी फिल्म की पैरवी करने के लिए प्रेरित किया गया। 30,000 से अधिक लोगों ने एक याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं जिसमें सोनी से द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 3 बनाने और गारफील्ड के स्पाइडर-मैन साहसिक कार्य को जारी रखने का आग्रह किया गया है। हालाँकि, तीसरी फिल्म के निर्माण में आने की संभावना संदिग्ध बनी हुई है। अफवाहों के अनुसार, गारफील्ड का स्पाइडर-मैन सोनी की आगामी फिल्मों जैसे वेनोम 3 और क्रावेन द हंटर में दिखाई दे सकता है।

डिज़्नी+ पर द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन 2 की रिलीज़ में वितरण अधिकारों और पिछली स्ट्रीमिंग साझेदारियों के कारण देरी हुई। दुर्भाग्य से, यूनाइटेड किंगडम में डिज़्नी+ पर वर्तमान में कोई स्पाइडर-मैन फ़िल्म उपलब्ध नहीं है। स्पाइडर-मैन प्रशंसकों के लिए एक व्यस्त वर्ष रहा है, अत्यधिक प्रशंसित स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स सिनेमाघरों में प्रवेश कर रहा है और मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 प्लेस्टेशन 5 के लिए आने वाला है। स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स, स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम, स्पाइडर-मैन: नो वे होम, और दूसरा वेनम फीचर अभी भी डिज़्नी+ से अनुपस्थित है। यह देखते हुए कि वेनोम और स्पाइडर-मैन: होमकमिंग वर्तमान में प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध हैं, यह संभव है कि इन फिल्मों को निकट भविष्य में स्ट्रीमिंग लाइब्रेरी में जोड़ा जाएगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply