गुप्त आक्रमण के लिए निर्णायक लड़ाई का फिल्मांकन एमिलिया क्लार्क का अब तक का सबसे अच्छा दिन था

Spread MCU News

सीक्रेट इन्वेज़न की नई जिया, एमिलिया क्लार्क ने इस बारे में बात की है कि शो के नाटकीय चरमोत्कर्ष के लिए सभी एक्शन दृश्यों को फिल्माना कैसा था। क्लार्क ने हाल ही में जून में मार्वल डॉट कॉम के लिए दिए गए एक साक्षात्कार से जिया की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में विवरण साझा किया। सीक्रेट इन्वेज़न अभिनेता ने जोर देकर कहा कि ग्रेविक और जिया के बीच युद्ध अनुक्रम फिल्माने में “सबसे मजेदार” था, विशेष रूप से उनके द्वारा किए गए सभी स्टंट कार्यों की प्रशंसा की।

क्लार्क जिस अनुक्रम का उल्लेख कर रहे थे वह मार्वल के सीक्रेट इनवेज़न एपिसोड 6 “होम” से है, जहां ग्रेविक और जिया हार्वेस्ट से गुजरते हैं और कैप्टन मार्वल सहित वर्तमान में अस्तित्व में मौजूद हर अलौकिक शक्ति को अवशोषित करके सुपर-स्कर्ल्स में बदल जाते हैं। दोनों पूर्व दोस्त युद्ध में संलग्न होते हैं और एक-दूसरे को हवा में गिराने का प्रयास करते हैं, इससे पहले कि जिया अंततः ग्रेविक पर विजय प्राप्त कर ले और उसे मार डाले। क्लार्क के अनुसार, उसने विशेष रूप से उस क्षण का आनंद लिया जहां उसे “तारों पर” होना था ताकि ऐसा लगे कि वह उड़ रही है। उन्होंने कहा, “इस लड़ाई का एक हिस्सा था जहां मैं [स्टंट] रथ पर थी।” उस समय सारी दौड़ मेरे द्वारा ही की जा रही थी, हालाँकि मैं वास्तव में दौड़ नहीं रहा था। मैं एक रथ पर सवार था जिसे एक वाहन खींच रहा था। हालाँकि, मेरा पसंदीदा हिस्सा वह है जब उन्होंने मुझे तारों पर लटका दिया। गुप्त आक्रमण अभिनेत्री स्पष्ट रूप से पर्याप्त उड़ान नहीं भर सकी क्योंकि कथित तौर पर स्टंट टीम “उसे तारों से बाहर नहीं निकाल सकी।”

उन्होंने पूरे कार्यक्रम को अपना “अब तक का सबसे अच्छा दिन” बताया और कहा कि उन्हें उत्साह का ज्वार पसंद आया और यही कारण है कि उन्हें यह इतना पसंद आया। क्लार्क ने टिप्पणी की, “मैं थीम पार्क में घूमने वाली लड़की हूं।” कृपया एक ट्रैपेज़। कृपया एक रोलर कोस्टर। बिल्कुल ऐसा ही महसूस हुआ। मैं अपनी हँसी नहीं रोक सका। मैं हँसे बिना नहीं रह सका। भवदीय, वह अब तक सेट पर बिताया गया सबसे आनंददायक दिन था।

हालाँकि, युद्ध दृश्य के सभी अंतिम एक्शन दृश्य हवा में उड़ने जितने आनंददायक नहीं थे। इसके अलावा, जब ग्रेविक उसके चरित्र से प्रभावित हुआ तो क्लार्क को “सुपरहीरो पोज़ देने” की आवश्यकता थी। सीक्रेट इन्वेज़न की अभिनेत्री को छलांग लगाने की क्रिया काफी अप्रिय लगी, इस तथ्य के बावजूद कि विचाराधीन दृश्य टेलीविजन पर अद्भुत था। “आप बस वहां खड़े रहें, और फिर आपको स्क्रीन से बाहर निकलना होगा,” उसने जारी रखा। आप जवाब देते हैं, “ठीक है, मैं उड़ नहीं सकता।” इस तथ्य के कारण कि अब मैं तारों से जुड़ा नहीं हूं, मुझे बस बिल्कुल हास्यास्पद क्रूर व्यवहार करना होगा। और फिर वसंत. यही मामला है. सबसे निराशाजनक कार्रवाई. आप विकास कर रहे हैं. सभी नकारात्मक भाषणों में संलग्न रहा हूँ। उसके बाद, आप बस कूदें। फिर भी, यह देखते हुए कि क्लार्क ने सोचा कि फिल्मांकन का दिन उसका “सर्वश्रेष्ठ” था, परिवर्तन बहुत भयानक नहीं था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply